फेक न्‍यूज पर भड़कीं शबाना आजमी, कहा- मोदी के जीतने पर देश छोड़ने की बात झूठी

प्रसिद्ध शायर कैफी आजमी की बेटी और लेखक व शायर जावेद अख्तर की पत्नी शबाना ने कहा कि मैंने देश छोड़ने की बात कभी नहीं की। यहां मैं पैदा हुई हूं और यहीं मरूंगी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 11 May 2019 07:48 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2019 07:48 PM (IST)
फेक न्‍यूज पर भड़कीं शबाना आजमी, कहा- मोदी के जीतने पर देश छोड़ने की बात झूठी
फेक न्‍यूज पर भड़कीं शबाना आजमी, कहा- मोदी के जीतने पर देश छोड़ने की बात झूठी

मुंबई, प्रेट्र। फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि वह नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर देश छोड़ देंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर 'फेक न्यूज ब्रिगेड' को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मेरा यह देश छोड़कर जाने का कोई इरादा नहीं है।

68 वर्षीय आजमी ने शनिवार को ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि फर्जी खबर देने वाले ब्रिगेड की बहुत ही दयनीय स्थिति है। चूंकि वह मुद्दों के बारे में बात नहीं कर सकते, इसलिए लोगों के बीच बार-बार झूठ बेच रहे हैं, ताकि वह सच लगे। उनका अति उत्साह उनके हार के डर को उजागर कर रहा है। लेकिन, वह मुंह के बल गिर रहे हैं क्योंकि अभी भी बहुत सी बेबाक आवाजें हैं जो उनकी असलियत उजागर कर रही हैं।

प्रसिद्ध शायर कैफी आजमी की बेटी और लेखक व शायर जावेद अख्तर की पत्नी शबाना ने कहा कि मैंने देश छोड़ने की बात कभी नहीं की। यहां मैं पैदा हुई हूं और यहीं मरूंगी। बहस को तर्क से काटने में परिपक्वता है, झूठ से काटने में नहीं।

उल्लेखनीय है कि बहुसंख्यक विरोधी विचाराधारा रखने और सरकार के खिलाफ सवाल उठाने वाली अभिनेत्री शबाना आजमी को कई दफा सोशल मीडिया पर उनके बयानों के लिए ट्रोल किया जा चुका है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी