'Rahul Gandhi को अब सात समंदर पार से चुनाव लड़ना होगा', मोहन यादव बोले- अमेठी के बाद वायनाड से भी हारेंगे कांग्रेस नेता

Lok sabha elections 2024 लोकसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार समाप्त होने के बाद बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कहा कि वायनाड से सांसद राहुल गांधी पिछली बार उत्तर भारत में अपनी अमेठी सीट नहीं बचा सके थे और अब वो वायनाड भी नहीं बचा पाएंगे। उन्होंने छिंदवाड़ा में भी भाजपा के जीत का दावा किया।

By AgencyEdited By: Mahen Khanna Publish:Thu, 18 Apr 2024 09:01 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 09:01 AM (IST)
'Rahul Gandhi को अब सात समंदर पार से चुनाव लड़ना होगा', मोहन यादव बोले- अमेठी के बाद वायनाड से भी हारेंगे कांग्रेस नेता
Lok sabha elections 2024 मोहन यादव ने राहुल पर कसा तंज।

HighLights

  • मोहन यादव ने राहुल गांधी पर तंज कसा।
  • सीएम ने कहा कि राहुल गांधी पिछली बार अमेठी सीट नहीं बचा सके थे और अब वो वायनाड भी नहीं बचा पाएंगे।

एजेंसी, जबलपुर। Lok sabha elections 2024 लोकसभा चुनाव के चलते कांग्रेस और भाजपा में वार-पलटवार की राजनीति तेज हो गई है। अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अब सात समंदर पार किसी जगह से चुनाव लड़ना पड़ सकता है, क्योंकि उन्हें देश में सुरक्षित सीट नहीं मिलेगी।

अब वायनाड भी नहीं बचा पाएंगे राहुल

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार समाप्त होने के बाद बुधवार को यहां पत्रकारों से बात करते हुए यादव ने कहा कि वायनाड से सांसद राहुल गांधी पिछली बार उत्तर भारत में अपनी अमेठी सीट नहीं बचा सके थे और अब वो वायनाड भी नहीं बचा पाएंगे।

मोहन यादव ने कहा, 

राहुल गांधी हमारे धर्म का अपमान करते थे, युवा शक्ति और महिलाओं का अपमान करते थे। वह अमेठी से चुनाव हारने के बाद भाग गए और दक्षिणी राज्य केरल पहुंच गए। भविष्य में उन्हें समुद्र पार करके चुनाव लड़ना पड़ सकता है।

छिंदवाड़ा पर भी जीत का दावा

भाजपा नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने नक्सलवाद, आतंकवाद, भ्रष्टाचार और गरीबी से सफलतापूर्वक निपटा है। यादव ने यह भी दावा किया कि बीजेपी छिंदवाड़ा समेत एमपी की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतेगी। 2019 में कांग्रेस ने एकमात्र सीट छिंदवाड़ा जीती थी।

chat bot
आपका साथी