मिशन 2019 के लिए काशी में सौ से अधिक मुस्लिम महि‍लाओं ने ली भाजपा की सदस्‍यता

अल्‍पसंख्‍यकों को पार्टी से जोड़ने के क्रम में रविवार को भाजपा के एक कार्यक्रम में 100 से ज्यादा मुस्लिम महिलाओं ने पार्टी में अास्‍था जताते हुए सदस्यता ली।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 07 Oct 2018 05:11 PM (IST) Updated:Sun, 07 Oct 2018 07:04 PM (IST)
मिशन 2019 के लिए काशी में सौ से अधिक मुस्लिम महि‍लाओं ने ली भाजपा की सदस्‍यता
मिशन 2019 के लिए काशी में सौ से अधिक मुस्लिम महि‍लाओं ने ली भाजपा की सदस्‍यता

वाराणसी (जेएनएन) । तीन तलाक के मुद्दे पर मुस्लिम महिलाओं के अधिकार व सम्मान की लड़ाई जिस तरह से लगातार भाजपा ने लड़ी उसका परिणाम अब सार्वजनिक तौर पर भी दिखने लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में रविवार को सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। तीन दिन के विशेष अभियान में सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं के बीजेपी के खेमे में आने से मुस्लिम वोटबैंक की राजनीति करने वाले विरोधी खेमे की नींद उड़ी है। 

राज्यमंत्री डा. नीलकंठ तिवारी ने रविवार को भाजपा के महानगर कार्यालय नीचीबाग में अल्संख्यक मोर्चा की ओर से कराए गए सदस्यता ग्रहण समारोह में सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं को सदस्यता फार्म भरवाने के बाद मोबाइल नंबर पर मिस कॉल दिलाकर सदस्यता दिलाई गई। राज्यमंत्री की ओर से इस मौके पर मुस्लिम महिलाओं को प्रधानमंत्री की 'मेरी काशी' पुस्तक भी भेंट की गई। 

मातृशक्ति को मुख्य धारा में लाने की कोशिश

राज्यमंत्री डा. नीलकंठ तिवारी ने सदस्यता ग्रहण करने वाली मुस्लिम महिलाओं का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा सदैव मातृशक्ति की पूजा करती रही है। तीन तलाक जैसा मुद्दा मुस्लिम समाज की महिलाओं के लिए भयंकर प्रताडऩा थी जिसका मर्म प्रधानमंत्री मोदी ने समझा और तीन तलाक के विरोध में खड़े हुए। आज मुस्लिम महिलाओं के लिए इससे बड़ी सम्मान की और कोई बात नहीं है। 

तीन दिन में 2500 से अधिक महिलाएं जुड़ी

वाराणसी में भाजपा की ओर से पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के लिए चले तीन दिवसीय विशेष अभियान के दौरान 2500 से अधिक मुस्लिम महिलाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। 

chat bot
आपका साथी