'मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं है...', नागपुर में ऐसा क्यों बोले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

गडकरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पिछले दस वर्षों में यदि मैंने किसी के साथ कोई भेदभाव किया है या दलितों और मुसलमानों के साथ अन्याय किया है तो मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं है। यदि मैंने निष्ठा से काम किया है तो कृपया मुझे वोट दें। गडकरी ने कहा कि मैं अपनी जीत को लेकर 101 प्रतिशत आश्वस्त हूं।

By AgencyEdited By: Mahen Khanna Publish:Thu, 18 Apr 2024 08:27 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 08:27 AM (IST)
'मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं है...', नागपुर में ऐसा क्यों बोले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी
Nitin Gadkari in Nagpur नागपुर में गडकरी ने मांगे वोट।

HighLights

  • गडकरी बोले- मैंने हमेशा काम किया, ये जनता भी जानती है।
  • नागपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।

एएनआइ, नागपुर। Nitin Gadkari in Nagpur केंद्रीय मंत्री और लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार नितिन गडकरी ने कहा है कि यदि किसी को लगता है कि मैंने कोई भेदभाव किया है तो मुझे वोट देने की जरूरत नहीं है। मुझे जो भी पहचान मिली है, वह नागपुर के लोगों की है।

मैंने भेदभाव किया हो तो वोट न देनाः गडकरी

गडकरी ने कहा कि पिछले दस वर्षों में यदि मैंने किसी के साथ कोई भेदभाव किया है या दलितों और मुसलमानों के साथ अन्याय किया है तो मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं है। यदि मैंने निष्ठा से काम किया है तो कृपया मुझे वोट दें।

उन्होंने कहा कि पूरे देश के लिए यह बेहद खुशी की बात है कि भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण हो गया है। आज हम देशभर में रामनवमी मना रहे हैं। भगवान राम हमारे संस्कृति के प्रतीक है। आज भगवान राम के आशीर्वाद से हमने राम राज्य की स्थापना का संकल्प लिया है। 

गडकरी ने कहा,

यह पूरे देश के लिए बेहद खुशी की बात है कि भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण हुआ है। आज हम पूरे देश में राम नवमी मना रहे हैं। भगवान राम हमारे इतिहास और संस्कृति के प्रतीक हैं, आज भगवान राम के आशीर्वाद से हमने राम राज्य स्थापित करने का संकल्प लिया है। मैं नागपुर के लोगों को अपना परिवार मानता हूं और उन्हें भी ऐसा ही लगता है। मुझे यहां के लोगों से बहुत प्यार मिला है।

'वचन नामा' जारी किया

मंगलवार को नितिन गडकरी ने नागपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए 'वचन नामा' जारी किया। उन्होंने कहा, ''हमारी योजना नागपुर में जैविक फल, सब्जियां और खाद्यान्न बाजार खोलने की है। गडकरी ने कहा कि मैं अपनी जीत को लेकर 101 प्रतिशत आश्वस्त हूं। इस बार मैं बहुत अच्छे अंतर से चुनाव जीतूंगा। जनता के समर्थन, उनके उत्साह, पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को देखते हुए, मैं 5 लाख से अधिक अंतर से जीतने की पूरी कोशिश करूंगा।

19 अप्रैल को होनी है वोटिंग

महाराष्ट्र के 48 संसदीय क्षेत्रों में से एक नागपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।इस सीट पर भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी और वर्तमान में नागपुर पश्चिम से विधायक विकास ठाकरे के बीच मुकाबला होगा।

chat bot
आपका साथी