नड्डा ने कहा- मुझे जिस पार्टी की जिम्मेदारी मिली है उसकी नीतियां ही नहीं, नतीजे भी अलग हैं

जेपी नड्डा ने कहा कि सब लोगों के साथ मिलकर भाजपा को उत्कर्ष पर ले जाएंगे यह आपको विश्वास दिलाता हूं।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Mon, 20 Jan 2020 09:45 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 07:32 AM (IST)
नड्डा ने कहा- मुझे जिस पार्टी की जिम्मेदारी मिली है उसकी नीतियां ही नहीं, नतीजे भी अलग हैं
नड्डा ने कहा- मुझे जिस पार्टी की जिम्मेदारी मिली है उसकी नीतियां ही नहीं, नतीजे भी अलग हैं

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। भरोसा जताने के लिए शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए भाजपा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के छूटे हुए लक्ष्यों को हासिल करने का भरोसा दिया।

नड्डा ने तय किया एक छोटे से कार्यकर्ता से पार्टी अध्यक्ष तक का सफर

एक छोटे से कार्यकर्ता से पार्टी अध्यक्ष तक का सफर तय करने वाले नड्डा ने कहा कि पार्टी को उत्कर्ष तक पहुंचाने के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा में वे कोई कसर नहीं छोडे़ंगे।

मुझे जिस पार्टी की जिम्मेदारी मिली है उसकी नीतियां ही नहीं, नतीजे भी अलग हैं

जेपी नड्डा ने कहा कि जिस पार्टी की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है, वह दूसरी पार्टियों से सिर्फ नीतियों में अलग नहीं है। सरकार की उपलब्धियों की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि उसके नतीजे भी अलग हैं। उन्होंने कहा कि यह भाजपा में ही संभव है कि बिना राजनीतिक परिवार की पृष्ठभूमि के हिमाचल एक छोटे से गांव से आने वाले साधारण कार्यकर्ता को पार्टी की इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है।

नड्डा ने कहा- अपनी मेहनत से देश का नेतृत्व कर रहे लोगों का कोई राजनीतिक बैकग्राउंड नहीं

उन्होंने मंच पर बैठे नरेंद्र मोदी, अमित शाह, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी जैसे नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि मंच पर बैठे तमाम नेता, जो देश का नेतृत्व भी कर रहे हैं, किसी का कोई राजनीतिक बैकग्राउंड नहीं रहा है। सभी अपने कर्म पर अपनी मेहनत पर पार्टी को बढ़ाते हुए पार्टी की रीति-नीति को बढ़ाते हुए आज देश को नेतृत्व अपने प्रधानमंत्री कर रहे हैं।

नड्डा ने दिया विश्वास- भाजपा को उत्कर्ष पर ले जाएंगे

पार्टी को अभी और आगे बढ़ने की अमित शाह की चुनौती को स्वीकार करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि 'जो कुछ भी ताकत साम‌र्थ्य मेरे में होगा, दिन रात एक करके मेहनत की पराकाष्ठा करते हुए, आप सब लोगों के साथ मिलकर भाजपा को उत्कर्ष पर ले जाएंगे, यह आपको विश्वास दिलाता हूं।'

chat bot
आपका साथी