Modi Government 2: भाजपा दस करोड़ घरों तक पहुंचाएगी पीएम मोदी की उपलब्धि

30 मई को मोदी सरकार 2 के पूरे हो रहे एक साल के अवसर पर भाजपा फिर से संवाद और संपर्क का बड़ा अभियान शुरू करेगी।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 07:37 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 09:08 PM (IST)
Modi Government 2:  भाजपा दस करोड़ घरों तक पहुंचाएगी पीएम मोदी की उपलब्धि
Modi Government 2: भाजपा दस करोड़ घरों तक पहुंचाएगी पीएम मोदी की उपलब्धि

नई दिल्‍ली, जागरण ब्‍यूरो। कोरोना काल में मोदी सरकार 2 की वर्षगांठ की धूमधाम तो नहीं होगी लेकिन कोरोना पर लगाम एक साल की उपलब्धियों में अवश्य बड़ा मुद्दा होगा। 30 मई को पूरे हो रहे एक साल के अवसर पर भाजपा फिर से संवाद और संपर्क का बड़ा अभियान शुरू करेगी। खुद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जहां फेसबुक लाइव के माध्यम में कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे, वहीं पूरे देश में जिला स्तर पर वर्चुअल संवाद और रैली के जरिए दस करोड़ घरों तक पहुंचने की कोशिश होगी। 

 30 मई को पूरा हो रहा है मोदी सरकार 2 एक साल

लगभग एक महीने तक चलने वाले इस कार्यक्रम के केंद्र में जहां कोरोना काल में उठाए गए कदम और गरीबों की मदद होगी, वहीं कश्मीर, आतंकवाद जैसे मुद्दे भी होंगे। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना संक्रमण और लाकडाउन के काल में भाजपा की ओर से 19 करोड़ लोगों को खाना का पैकेट पहुंचाया गया।

जेपी नड्डा ने की डेढ़ सौ से अधिक वीडियो कांफ्रेसिंग

लगभग चार करोड़ लोगों को राशन का पैकेट बांटा गया ताकि वह भूखे न रहें। लोग सुरक्षित रहें, इसके लिए मास्क भी बांटे गए, आरोग्य सेतु एप के प्रति जागरूक किया गया। खुद पार्टी अध्यक्ष नड्डा ने इस दौरान डेढ़ सौ से अधिक वीडियो कांफ्रेसिंग कर अलग-अलग वर्ग से संवाद स्थापित किया और कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करवाया कि प्रभावित लोगों की हर संभव मदद हो। 

डिजिटल माध्यम से लोगों तक पहुंचेगी पार्टी 

भूपेंद्र यादव ने कहा कि सरकार की दूसरी पारी के एक साल पूरे हो रहे हैं। शारीरिक दूरी की वजह से इस बार बड़ा आयोजन नहीं हो सकता है। लेकिन पार्टी डिजिटल माध्यम से लोगों तक पहुंचेगी। प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत बनाने की बात कही है। पैकेज भी दिया गया है। पार्टी के विभिन्न नेता जिलास्तर पर वर्चुअल रैली कर लोगों को संदेश देंगे। एक सवाल के जवाब में भूपेंद्र यादव ने कहा कि बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह तैयार है। लेकिन चुनाव कब करवाना है यह चुनाव आयोग को तय करना है। 

chat bot
आपका साथी