ममता का पलटवार, चुनाव में 'चायवाला', फिर 'राफेलवाला' बन जाते हैं पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की टिप्पणी आई है। आप भी पढिए...।

By Rajesh PatelEdited By: Publish:Fri, 08 Feb 2019 05:34 PM (IST) Updated:Fri, 08 Feb 2019 06:15 PM (IST)
ममता का पलटवार, चुनाव में 'चायवाला', फिर 'राफेलवाला' बन जाते हैं पीएम मोदी
ममता का पलटवार, चुनाव में 'चायवाला', फिर 'राफेलवाला' बन जाते हैं पीएम मोदी

सिलीगुड़ी [जागरण संवाददाता]। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के मयनागुड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमले के बाद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार किया है। ममता ने कहा है कि चुनाव के दौरान पीएम मोदी चायवाला बन जाते हैं जबकि चुनाव के बाद राफेलवाला।

बता दें कि जलपाईगुड़ी की रैली में प्रधानमंत्री के निशाने पर मुख्य रूप से ममता बनर्जी ही रहीं। तीन तलाक का मामला हो, या चिटफंड घोटाले का। कोलकाता में धरना का मामला हो या बंगाल में हिंसा का। मोदी ने इन मुद्दों को लेकर ममता पर जमकर प्रहार किया।

मोदी की सभा खत्म होने के बाद ममता ने कहा, 'चाहे आरबीआइ हो या सीबीआइ। सभी लोग क्यों मोदी को बाय-बाय कर रहे हैं। ममता ने कहा है कि मोदी के बारे में बात करने में मुझे शर्म आती है। जलपाईगुड़ी सर्किट बेंच के उद्घाटन के मौके पर कलकत्ता हाईकोर्ट का कोई भी उपस्थित नहीं था। इसके निर्माण में राज्य सकार ने राशि खर्च की है। जमीन भी राज्य सरकार की ही है। इसका मतलब यह है दुल्हा-दुल्हन वहां नदारद, केवल बैंड पार्टी थी।'

मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी भारत को नहीं समझते हैं। वे गोधरा व अन्य विवादों के बाद यहां तक पहुंचे हैं। वे राफेल घोटाले के मास्टर माइंड हैं। नोटबंदी व भ्रष्टाचार के मास्टर माइंड है। वे घमंडी है। ममता ने चेतावनी दी कि यदि आप मेरे से जितना पंगा लोगे, मेरे उतना ही अच्छा होगा। 

chat bot
आपका साथी