अमेरिकी यात्रा से लौटने के बाद कमल हासन कोरोना संक्रमित, अस्पताल में आइसोलेट, कहा- अभी खत्म नहीं हुई महामारी

Kamal Haasan Corona Positive कमल हासन ने कहा कि अमेरिकी यात्रा से लौटने के बाद उन्हें हल्की खांसी हुई। परीक्षण के बाद कोरोना से संक्रमण की पुष्टि हुई और इसके बाद अस्पताल में खुद को अलग कर लिया है।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 04:15 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 04:38 PM (IST)
अमेरिकी यात्रा से लौटने के बाद कमल हासन कोरोना संक्रमित, अस्पताल में आइसोलेट, कहा- अभी खत्म नहीं हुई महामारी
मक्कल निधि मय्यम प्रमुख और अभिनेता कमल हासन की फाइल फोटो

चेन्नई, एएनआइ। मक्कल निधि मय्यम प्रमुख और अभिनेता कमल हासन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी पुष्टि खुद उन्होंने की है। कमल हासन ने कहा कि अमेरिकी यात्रा से लौटने के बाद उन्हें हल्की खांसी हुई। परीक्षण में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई और इसके बाद अस्पताल में खुद को आइसोलेट कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने तमिल में ट्वीट करते हुए कहा कि सभी को सावधान रहना चाहिए, कोरोना महामारी अभी खत्म नहीं हुई है।

Had a slight cough after returning from a US trip. #COVID19 infection was confirmed after the test and I got isolated at the hospital: Makkal Needhi Maiam chief and actor Kamal Haasan

(File photo) pic.twitter.com/pJyAJFtgq1

— ANI (@ANI) November 22, 2021

अपनी अमेरिकी यात्रा के दौरान कमल हासन ने 15 नवंबर को शिकागो में अपने उत्तरी अमेरिका स्थित समर्थकों के साथ चर्चा की थी, जिन्होंने उन्हें अपनी अब तक की पहल और भविष्य की योजनाओं से अवगत कराया था। एमएनएम प्रमुख ने काम के सिलसिले में विदेश में रहने के बावजूद उन्हें मातृभूमि के समर्थन के लिए बधाई दी। हासन कुछ दिन पहले भारत लौटे थे।

एमएनएम प्रमुख ने अपनी विदेश यात्रा से पहले यहां बाढ़ प्रभावित इलाकों का भी दौरा किया था और प्रभावित लोगों को अपनी पार्टी की ओर से कल्याण सहायता वितरित की थी।

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में 7 नवंबर को कमल हासन ने अपना जन्मदिन मनाया था। इस अवसर पर निर्देशक लोकेश कनगराज की बेसब्री से प्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर 'विक्रम' का फर्स्ट लुक जिसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं, निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। फर्स्ट लुक में एक एक्शन सीक्वेंस है जहां अभिनेता को जेल के अंदर तीव्र गोलियों से खुद को बचाने के लिए धातु की ढाल का उपयोग करते हुए देखा जाता है।

'विक्रम' में अनिरुद्ध और गिरीश गंगाधरन की छायांकन का संगीत है। फिलोमिन राज द्वारा संपादित, फिल्म के कला निर्देशक एन. सतीस कुमार हैं। अभिनेता के जन्मदिन समारोह के हिस्से के रूप में 'विक्रम' टीम द्वारा पहला लुक जारी किया गया, जो 7 नवंबर को 67 वर्ष के हो गए।

chat bot
आपका साथी