MP के पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह का मायावती पर आरोप- 10 लाख रुपये खा लिए और टिकट नहीं दिया

बसपा नेता को कांग्रेस में शामिल करवाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की सभा में पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर सीधा हमला किया। मंच से उन्होंने बसपा नेता देवेंद्र पाठक को कांग्रेस में शामिल करवाया।

By Shashank PandeyEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 09:39 AM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 09:39 AM (IST)
MP के पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह का मायावती पर आरोप- 10 लाख रुपये खा लिए और टिकट नहीं दिया
कहा- मायावती ने 10 लाख रपये खा लिए और टिकट नहीं दिया।

भिंड, जेएनएन। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने मायावती पर निशाना साधा है। मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गोहद में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की सभा में पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर सीधा हमला किया। मंच से उन्होंने बसपा नेता देवेंद्र पाठक को कांग्रेस में शामिल करवाया और कहा, इन्होंने बसपा में टिकट मांगा था। मायावती के यहां एडवांस रपये भी जमा करा दिए थे।

मायावती ने इनके 10 लाख रपये खा लिए और टिकट नहीं दिया। मंच पर इस दौरान पूर्व मंत्री कमल नाथ, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह मौजूद रहे। डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि आज देवेंद्र पाठक कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं और यह जाटव हैं, पाठक लिखते हैं, लेकिन जाटव समाज से हैं। इनके रपये मायावती खा गई इसलिए कांग्रेस में आ गए। 

बसपा नेता का पलटवार

बसपा के ग्वालियर-चंबल अंचल के जोन प्रभारी दिलीप बौद्ध ने इस बयान पर कहा है कि ये एक मनगढ़ंत आरोप हैं। कांग्रेस उपचुनाव में अपनी हार को देखते हुए हताश है। बौखलाहट में ऐसी बातें बोल रहे हैं। इसमें कोई सत्यता नहीं है। खरीद-फरोख्त का काम कांग्रेस में ही होता है।

मायावती का बयान

मध्य प्रदेश में विधानसभा उप चुनाव में प्रचार के दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की भाजपा महिला प्रत्याशी पर की गई टिप्पणी पर बवाल मच गया है। इस मामले में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भी कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि कमलनलाथ इस प्रकरण में महिला प्रत्याशी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे, यह बेहद ही शर्मनाक तथा निंदनीय है।

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव मायावती ने कांग्रेस नेता तथा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की भाजपा की महिला प्रत्याशी इमरती देवी पर की गई टिप्पणी कड़ी आपत्ति जताई है। मायावती ने इसे अति शर्मनाक व अति निंदनीय बताया है। 

chat bot
आपका साथी