बढ़ते कोरोना मामले को लेकर सीएम शिवराज बोले, मानव जीवन के साथ नहीं होने देंगे खिलवाड़

मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामले को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से अपील करते हुे कहा कि जो भी लॉकडाउन का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Sun, 05 Apr 2020 07:03 PM (IST) Updated:Sun, 05 Apr 2020 07:21 PM (IST)
बढ़ते कोरोना मामले को लेकर सीएम शिवराज बोले, मानव जीवन के साथ नहीं होने देंगे खिलवाड़
बढ़ते कोरोना मामले को लेकर सीएम शिवराज बोले, मानव जीवन के साथ नहीं होने देंगे खिलवाड़

भोपाल, एएनआइ। मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलो को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से अपील की है। उन्होंने कहा कि लोग अपनी जिंदगी से न खेलें। कैरियर बन दूसरों के लिए भी खतरा न बनें। राज्य में कोई भी किसी तरह का सामाजिक आयोजन नहीं करेगा और जो भी करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम किसी को भी मानव जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं करने देंगे। हमने 57 विदेशी जामातियों की पहचान की है। वे टूरिस्ट वीजा पर आए थे और किसी को बिना बताए इधर-उधर चले गए। इसलिए जमातियों के पासपोर्ट जब्त कर लिए गए हैं और उन्हें ब्लैकलिस्ट भी कर दिया गया है।

लोगों से अपील करते हुए आगे उन्होंने कहा 'हम उन सभी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जो कोरोना वायरस को रोकने में बाधा बनते हैं। हम किसी को भी नहीं बख्शेंगे। हम ड्रोन का उपयोग करते हुए इस पर पूरी तरह से निगरानी रखेंगे।'

कोरोना से इंदौर में अब तक 9 लोगों की मौत

वहीं, रविवार शाम इंदौर के महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ ज्योति बिंदल ने बताया कि एक 53 वर्षीय कोरोना पीड़ित महिला का आज एमजीएम अस्पताल में निधन हो गया। कोरोना के चलते इंदौर में अब तक कुल 9 मौतें हुई हैं।

पूरे देश में कोरोना से 79 लोगों की मौत

पूरे देश में कोरोना मामलों की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि भारत में अब तक कोरोना के कुल 3374 मामले दर्ज किए गए हैं। कोरोना से देश में कुल 79 मौतें हुई हैं। वहीं, कल भर में कोरोना से 11 अतिरिक्त मौतें हुई हैं। कोरोना के इलाज के बाद 267 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है।

chat bot
आपका साथी