नड्डा का कोरोना योद्धाओं के लिए धन्यवाद संदेश का आह्वान, आपात स्टाफ के प्रति जताया अाभार

भाजपा अध्यक्ष ने कहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पहल करते हुए देश कोविड-19 पर काबू पाने में एकजुट है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 08:15 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 09:25 PM (IST)
नड्डा का कोरोना योद्धाओं के लिए धन्यवाद संदेश का आह्वान, आपात स्टाफ के प्रति जताया अाभार
नड्डा का कोरोना योद्धाओं के लिए धन्यवाद संदेश का आह्वान, आपात स्टाफ के प्रति जताया अाभार

नई दिल्ली, प्रेट्र। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान काम करने वाले आपात स्टाफ के प्रति आभार जताया है। भाजपा अध्यक्ष ने लोगों से 'कोरोना योद्धाओं' को धन्यवाद देने के अभियान में शामिल होने के लिए कहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाजपा कार्यकर्ताओं से धन्यवाद संदेश लिखने का आह्वान करने के बाद नड्डा ने सोशल मीडिया पर संदेश दिया है। प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से स्वास्थ्यकर्मियों, सैनिटेशन कर्मचारियों, पुलिस और अन्य आपात सेवा प्रदाताओं के प्रति आभार जताने के अभियान में लोगों से शामिल होने के लिए कहा है।

Responding to Prime Minister Shri Narendra Modi’s call, the country has united in tackling COVID-19. In this valiant battle for humanity’s future, Corona Warriors are at the forefront. I salute their grit and determination. Join. #ThankYouCoronaWarriors https://t.co/zXKn7kbloL" rel="nofollow

— Jagat Prakash Nadda (@JPNadda) April 8, 2020

कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए देश हुआ एकजुट: नड्डा

भाजपा अध्यक्ष ने कहा है, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पहल करते हुए देश कोविड-19 पर काबू पाने में एकजुट है। इस साहसिक संघर्ष में कोरोना योद्धा अग्रिम मोर्चे पर हैं। मैं उनके समर्पण को सलाम करता हूं। हैश थैंकयूकोरोनावारियर्स में शामिल हों।' नड्डा ने कहा कि उनका अदम्य साहस, नि:स्वार्थ भाव, समर्पण और फोकस ने सुनिश्चित किया है कि कठिनाई के इस समय में भारत अपनी राह पर है।

भारत में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीज

बता दें कि भारत में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि भारत में अब तक कोरोना से पीड़ित लोगों को इलाज के बाद 402 लोगों को छुट्टी दे दी गई है। देश में संक्रमित लोगों की संख्या 5194 है। पिछले एक दिन में 773 कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। कोरोना से पूरे देश में अब तक कुल 149 मौतें हुई हैं और 24 घंटे के अंदर 32 लोगों की मौत हो चुकी है। 

chat bot
आपका साथी