मध्य प्रदेश: महात्मा गांधी के नाम पर बीरेंद्र रघुवंशी को जान से मारने की मिली धमकी

मध्य प्रदेश में भाजपा विधायक (MLA)बीरेंद्र रघुवंशी ने आरोप लगाया कि राज्य कानून मंत्री द्युम्न सिंह तोमर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 09:29 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 11:56 AM (IST)
मध्य प्रदेश: महात्मा गांधी के नाम पर बीरेंद्र रघुवंशी को जान से मारने की मिली धमकी
मध्य प्रदेश: महात्मा गांधी के नाम पर बीरेंद्र रघुवंशी को जान से मारने की मिली धमकी

भोपाल, एएनआइ। मध्य प्रदेश में भाजपा विधायक (MLA) बीरेंद्र रघुवंशी ने आरोप लगाया कि राज्य कानून मंत्री द्युम्न सिंह तोमर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने प्रद्युम्न सिंह तोमर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे मेडिकल कॉलेज के नाम पर धमकी थी है। 

मेडिकल कॉलेज के नाम पर धमकी

मध्य प्रदेश में भाजपा विधायक (MLA) बीरेंद्र रघुवंशी ने आरोप लगाया कि राज्य कानून मंत्री द्युम्न सिंह तोमर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने प्रद्युम्न सिंह तोमर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे मेडिकल कॉलेज के नाम पर धमकी थी है। दरअसल, यह विवाद कलक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित जिला योजना समिति के दौरान हुआ।

मेडिकल कॉलेज के नामकरण पर सामने आया मामला

उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान मैंने माधवराव सिंधिया के बाद मेडिकल कॉलेज के नामकरण के प्रस्ताव का विरोध किया। इसके बजाय मैंने सुझाव दिया कि इसका नाम महात्मा गांधी के नाम पर रखा जाए क्योंकि पूरा देश उनकी 150 वीं जयंती मना रहा था। मैंने यह भी बताया कि सिंधिया के नाम पर तीन कॉलेज हैं। 

रघुवंशी ने से मुखातिब, होने के दौरान कहा कि इस दौरान  कानून राज्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मुझे मारने की धमकी दी। इसके अलावा उन्होंने मध्य  प्रदेश सरकार से अग्राह किया है कि उन्हें  सरकार की तरफ से सुरक्षा प्रदान की जाए।

कानून मंत्री ने खारिज किया आरोप

दूसरी ओर, शिवपुरी के प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने भाजपा विधायक द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया।तोमर ने कहा कि बैठक के दौरान माधवराव सिंधिया के नाम पर निर्णय लेने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया था।

chat bot
आपका साथी