मानसिक रूप से बीमार बेटी से सौतेले पिता की दरिंदगी: सामूहिक दुष्कर्म को दिया अंजाम, पीड़िता 7 माह की गर्भवती

राउरकेला के उदितनगर अंचल के एक बस्ती में रहने वाली मानसिक रूप से बीमार नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामले सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पीड़िता सात महीने की गर्भवती भी है। पीड़िता के साथ दरिंदगी करने वालों में उसका सौतेला पिता भी शामिल है।

By Rajesh SahuEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 09:42 AM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 09:42 AM (IST)
मानसिक रूप से बीमार बेटी से सौतेले पिता की दरिंदगी: सामूहिक दुष्कर्म को दिया अंजाम, पीड़िता 7 माह की गर्भवती
मानसिक रूप से बीमार बेटी से सौतेले पिता ने की दरिंदगी: सामूहिक दुष्कर्म को दिया अंजाम

राउरकेला, जागरण संवाददाता। ओडिशा के राउरकेला में पिता-पुत्री के रिश्ते के साथ-साथ इंसानियत को कलंकित कर देने वाली एक घटना सामने आई है। शहर के उदितनगर अंचल के एक बस्ती में रहने वाली मानसिक रूप से बीमार एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामले सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पीड़िता सात महीने की गर्भवती भी है। पीड़िता के साथ दरिंदगी करने वालों में उसका सौतेला पिता भी शामिल है। 

चाइल्ड लाइन ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मानसिक रुप से बीमार नाबालिग के सौतेले पिता और अन्य लोगों ने मिल कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामले की सूचना पाकर चाइल्ड लाइन टीम बस्ती पहुंची और पीड़ित नाबालिग को उसके घर से बरामद कर राउरकेला सरकारी अस्पताल (आरजीएच) के सखी में भर्ती कराया।

जांच के दौरान गर्भवती निकली पीड़िता

आरजीएच में जांच करने पर उक्त नाबालिग सात माह की गर्भवती निकली। इस संबंध में सखी कर्मचारीयों के लिखित शिकायत को आधार कर उदितनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। नाबालिग के साथ सौतेले पिता और अन्य लोगों द्वारा इस तरह का कुर्कम शहर में र्चचा का विषय बन गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मोबाइल चोरी के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

राउरकेला में ट्रेन में यात्रियों का मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में रेलवे पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में एक उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिला का निवासी अहमद राजा खान और दूसरा झारसुगुड़ा के बेहरामाल अंचल का शाश्वत कुमार साहु है। राउरकेला रेल पुलिस के अनुसार, ये दोनों ट्रेन में यात्रियों के मोबाइल चोरी किया था। ट्रेन में पेट्रोलिंग करने के दौरान ये दोनों आरोपित आरपीएफ के हत्थे चढ़े। दोनों आरोपितों को आरपीएफ ने रेल पुलिस को सौंपा जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। 

यह भी पढ़ें- Odisha: बालेश्वर में उप जिलाधीश और चालक पर बालू माफियाओं का जानलेवा हमला, 3 महिलाओं समेत हिरासत में 11 आरोपी

यह भी पढ़ें- Rourkela: मामूली बहस ने ले ली 2 युवकों की जान, जरा सी बात से नाराज युवक ने सब्बल से वार कर उतारा मौत के घाट

chat bot
आपका साथी