रसोई गैस और रेल टिकट किराये में बढ़ोतरी का विरोध

नववर्ष के दिन से घरेलू रसोई गैस की कीमत समेत रेल टिकट किराये में बढ़ोतरी को लेकर आंदोलित समाजवादी पार्टी की ओर से संबलपुर रेल स्टेशन के निकट विरोध प्रदर्शन करने समेत केंद्र सरकार से बढ़ोतरी तुरंत वापस लिए जाने की मांग की गयी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jan 2020 11:07 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jan 2020 11:07 PM (IST)
रसोई गैस और रेल टिकट किराये में बढ़ोतरी का विरोध
रसोई गैस और रेल टिकट किराये में बढ़ोतरी का विरोध

संवाद सूत्र, संबलपुर : नववर्ष के दिन से घरेलू रसोई गैस की कीमत समेत रेल टिकट किराये में बढ़ोतरी को लेकर आंदोलित समाजवादी पार्टी की ओर से संबलपुर रेल स्टेशन के निकट विरोध प्रदर्शन करने समेत केंद्र सरकार से बढ़ोतरी तुरंत वापस लिए जाने की मांग की गयी।

बुधवार की शाम समाजवादी पार्टी, संबलपुर के अध्यक्ष अनिल कुमार यादव के नेतृत्व में उपाध्यक्ष मोहम्मद अनवर, मनीष गोप, राकेश यादव, चंद्र यादव, मुन्ना राठौर, दिलीप महापात्र, कन्हैया यादव, सुमित माझी, गोपाल शर्मा समेत कई अन्य कार्यकर्ता स्टेशन के सामने पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन किया। अध्यक्ष अनिल ने अफसोस जताते हुए बताया कि देशवासी अच्छे दिन की उम्मीद पर भाजपा को दो बार सत्ता में बिठाया, लेकिन अच्छे दिन का वायदा अब सपना बनकर रह गया है। देश महंगाई की मार झेल रहा है। नववर्ष की शुरुआत भी महंगाई से हुई है जो सबको निराश कर दिया है। ऐसे में केंद्र सरकार को रसोई गैस और रेल किराए में की गयी बढ़ोतरी तुरंत वापस लेने की जरूरत है।

chat bot
आपका साथी