रोहन हत्याकांड में एक नाबालिग समेत चार को पुलिस ने दबोचा

स्थानीय बरेईपाली. डेंगसर्गी मार्ग पर विगत पांच अप्रैल की रात प्लास्टिक के बोरे में बरामद रोहन प्रधान उर्फ पपन के शव घटना का पर्दाफाश करते हुए अईंठापाली थाना पुलिस ने एक नाबालिग को हिरासत में लेने समेत अन्य तीन को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 09:53 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 09:53 PM (IST)
रोहन हत्याकांड में एक नाबालिग समेत चार को पुलिस ने दबोचा
रोहन हत्याकांड में एक नाबालिग समेत चार को पुलिस ने दबोचा

संवादसूत्र, संबलपुर : स्थानीय बरेईपाली. डेंगसर्गी मार्ग पर विगत पांच अप्रैल की रात प्लास्टिक के बोरे में बरामद रोहन प्रधान उर्फ पपन के शव घटना का पर्दाफाश करते हुए अईंठापाली थाना पुलिस ने एक नाबालिग को हिरासत में लेने समेत अन्य तीन को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद तीनों आरोपितों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। आरोपितों में अईंठापाली थाना अंतर्गत बरेईपाली का शिवनाथ ओराम, रानी बगीचा का विकास मुंडा और करमटोली का कुनू बाग़ शामिल हैं।

अईंठापाली थानेदार योगेश पंडा के अनुसार, बरेईपाली निकटस्थ मखनापाड़ा में रहने और गोलबाजार में मछली बेचने वाली विधवा सुरुचि प्रधान ने चार अप्रैल की रात अपने 25 वर्षीय बेटे रोहन प्रधान के कहीं लापता हो जाने का रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। इसके आधार पर पुलिस रोहन की तलाश कर रही थी। पांच अप्रैल की रात रोहन का शव बरेईपाली-डेंगसर्गी मार्ग पर स्थित एक सुनसान गली से मिला था। हत्यारों ने उसकी हत्या कर शव को प्लास्टिक में लपेटकर एक बोरे में डाल दिया था। रोहन का शव मिलने के बाद थानेदार पंडा की अगुवाई में पुलिस की तीन टीम घटना की जाच और हत्यारों की तलाश कर रही थी। इसी क्रम में गुरुवार को एक नाबालिग समेत चार लोगों को हिरासत में लेने समेत उनकी निशानदेही पर खून लगा एक चाकू और एक लाठी जब्त की गई जिससे रोहन की हत्या की गई थी।

खबर है कि रोहन किसी युवती से प्रेम करता था। युवती के परिवार के लोगों को जब इसका पता चला तब उन्होंने रोहन को चेताया भी था। लेकिन रोहन नहीं माना। ऐसे में युवती के एक रिश्तेदार ने अपने कुछ साथियों की सहायता से रोहन की हत्या की साजिश रची। उसे घटना वाली रात डेंगसर्गी बुलाया गया और हत्या कर शव को एक बोरे में भर कर एक सुनसान गली में डालकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी