हैदराबाद से चोरी की आरोपित महिला संबलपुर से गिरफ्तार

इसी महीने तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के चंदननगर थाना इलाके में हुई चोरी की घटना में आरेपित सूर्या शुक्ला को मंगलवार को हैदराबाद की पुलिस ने संबलपुर जिला के कुचिंडा से गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 May 2019 09:43 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2019 06:40 AM (IST)
हैदराबाद से चोरी की आरोपित महिला संबलपुर से गिरफ्तार
हैदराबाद से चोरी की आरोपित महिला संबलपुर से गिरफ्तार

संसू, संबलपुर : इसी महीने तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के चंदननगर थाना इलाके में हुई चोरी की एक घटना में आरोपित सूर्या शुक्ला को मंगलवार को हैदराबाद की पुलिस ने संबलपुर जिला के कुचिडा से गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है। आरोपित महिला की निशानदेही पर पुलिस ने बरगढ़ जिला के बरपाली थाना क्षेत्र में रहने वाली उसके रिश्तेदार के घर से चोरी का माल भी जब्त कर लिया है। मंगलवार को आरोपित महिला सूर्या को कुचिडा एसडीजेएम की अदालत में हाजिर कर ट्रांजिट रिमांड पर हैदराबाद ले जाया गया।

कुचिडा के वार्ड नंबर-4 में रहने वाली सूर्या शुक्ला (58) कुछ वर्ष पहले तक कुचिडा थाना में होमगार्ड के रूप में कार्यरत थी। लेकिन होमगार्ड की कमाई से घर का खर्च ठीक से नहीं चल रहा था। ऐसे में वह कामकाज की तलाश में हैदराबाद चली गई थी। वहां चंदननगर इलाके में रहने वाली श्वेता अग्रवाल के घर में काम करने लगी। आरोप है कि इसी महीने की शुरुआत में अग्रवाल परिवार अपने एक रिश्तेदार से मिलने गया था। घर में कोई नहीं होने के दौरान सूर्या ने करीब आठ लाख के गहने और नकदी लेकर फरार हो गई। अग्रवाल परिवार को जब इस चोरी का पता चला तब विगत चार मई को चंदन नगर थाना में सूर्या के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। इसके बाद हैदराबाद पुलिस ने मामले की जांच कर सूर्या का पता लगाने के बाद कुचिडा पहुंच उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। सूर्या ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध स्वीकार किया है ।

chat bot
आपका साथी