बरगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े संबलपुर और सोनपुर के तीन गांजा तस्कर

बरगढ़ जिला पुलिस को रविवार को दोहरी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार करने समेत उन्हें अपहरण के अन्य एक मामले में भी संलिप्त पाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Dec 2019 11:13 PM (IST) Updated:Sun, 29 Dec 2019 11:13 PM (IST)
बरगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े संबलपुर और सोनपुर के तीन गांजा तस्कर
बरगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े संबलपुर और सोनपुर के तीन गांजा तस्कर

संवाद सूत्र, संबलपुर : बरगढ़ जिला पुलिस को रविवार को दोहरी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार करने समेत उन्हें अपहरण के अन्य एक मामले में भी संलिप्त पाया है। तीनों आरोपितों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में संबलपुर के गोविंदटोला का बंटी बडपंडा व शांति नगर का चंद्रशेखर चांद उर्फ शेखर सहित सोनपुर जिला के उलुंडा का रघुनाथ बाग उर्फ टिंचू शामिल है।

जिला पुलिस अधीक्षक पदमिनी साहू ने बताया कि रविवार की सुबह करीब साढ़े 4 बजे क्षेत्र के अंबाभोना थाना अंतर्गत एक कार की तलाशी लेकर 21 किलो गांजा जब्त किया गया। कार में संबलपुर शहर के दो और सोनपुर जिला के उलुंडा थाना क्षेत्र का एक युवक सवार था। उनके पास से 2 देसी तमंचा, 5 जिदा कारतूस, 5 मोबाइल फोन, नकद 10 हजार रुपये, एक चाकू, एटीएम कार्ड और एक कार जब्त किया गया। आरोपितों से पूछताछ में पता चला कि वे गांजा लेकर छत्तीसगढ़ सीमा पर स्थित अंबाभोना जा रहे थे।

एसपी साहू ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित विगत 12 दिसंबर की रात अंबाभोना थाना अंतर्गत भाईनातोरा गांव के निकट बैल लेकर जा रहे दो लोगों से हथियार के बल पर 10 हजार रुपये की लूट कर फरार हो गये थे। इसके अलावा बैल के मालिक छत्तीसगढ़ के बरमकेला निवासी दुलाल साहू का अपहरण कर सोनपुर जिला के उलुंडा ले गए थे। इनसे 50 हजार रुपये की फिरौती वसूल की थी। फिरौती देने आये दुलाल के भाई की बाइक भी लूट लिया था। अपहरण की घटना में इनके साथ सोनपुर जिला के बिनिका का शंभू होता उ़र्फ मंटू शामिल था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

-----------------------

गिरफ्तार आरोपी :

chat bot
आपका साथी