पांच सौ से अधिक लोग बीजद में शामिल

नगर स्थित साहू कॉलोनी में शनिवार की शाम बीजू जनता दल (बीजद) की ओर से आयोजित कार्यक्रम में पांच सौ से अधिक लोगों ने बीजद का दामन थामा।

By Edited By: Publish:Sun, 02 Dec 2018 08:53 PM (IST) Updated:Sun, 02 Dec 2018 08:54 PM (IST)
पांच सौ से अधिक लोग बीजद में शामिल
पांच सौ से अधिक लोग बीजद में शामिल

संबलपुर, जेएनएन। नगर स्थित साहू कॉलोनी में शनिवार की शाम बीजू जनता दल (बीजद) की ओर से आयोजित कार्यक्रम में पांच सौ से अधिक महिला-पुरुष बीजद में शामिल हो गए। इनका विधायक डॉ. रासेश्वरी पाणिग्राही, बीजद नगर अध्यक्ष प्रफुल्ल दास, युवा नेता सतीश बिसि ने दल में फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर विधायक डॉ. पाणिग्राही ने जिले में हो रहे विकास कार्यो का हवाला देने समेत नवीन पटनायक सरकार की सफलता का गुणगान किया।

कहा कि मुख्यमंत्री पटनायक के नेतृत्व में ओडिशा का विकास जारी है। इसे बनाए रखने के लिए सबको इसमें भागीदार बनने की जरूरत है ताकि ओडिशा के लिए देखा गया सपना साकार हो सके। युवा नेता सतीश बिसि के संयोजन में आयोजित इस कार्यक्रम में गजराज पटेल, सौम्य गुरु, कल्याणी बुडेक, विष्णुप्रिया नायक, दुर्जे महाराणा, पिंटू मिश्र, भगवान परिडा, अमित बिस्वाल, मुकेश ओडिया के नेतृत्व में टॉकीज रोड, गुरुपाड़ा, साहू कॉलोनी, चित्रगुप्त चौक, पटनायक पाड़ा, महांतीपाड़ा इलाके के महिला-पुरुष बीजद में शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी