20 लाख के कीटनाशक चोरी में दो भाई गिरफ्तार

बीते 24 अक्टूबर की रात रेमेड निकटस्थ गोपालपाली स्थित गोदाम से 12 कार्टन कीटनाशक समेत नकद 10 हजार रुपये की चोरी मामले की जांच के बाद अईंठापाली थाना की पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर उनके पास से 17 लाख 54 हजार 800 रुपये का कीटनाशक बरामद कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 08:31 AM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 08:31 AM (IST)
20 लाख के कीटनाशक चोरी में दो भाई गिरफ्तार
20 लाख के कीटनाशक चोरी में दो भाई गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : बीते 24 अक्टूबर की रात, रेमेड निकटस्थ गोपालपाली स्थित गोदाम से 12 कार्टन कीटनाशक समेत नकद 10 हजार रुपये की चोरी मामले की जांच के बाद, अईंठापाली थाना की पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर उनके पास से 17 लाख 54 हजार 800 रुपये का कीटनाशक बरामद कर लिया है। पूछताछ के बाद दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

अईंठापाली थानेदार योगेश पंडा के अनुसार, 25 अक्टूबर को खेतराजपुर के मारवाड़ी धर्मशाला गली में रहने वाले बितेश कुमार अग्रवाल ने गोपालपाली स्थित अपने कीटनाशक गोदाम से 20 लाख से अधिक के कीटनाशक और नकद 10 हजार रुपये की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी और इसी सिलसिले में बुधवार को रेमेड इलाके में रहने वाले 26 वर्षीय श्याम परिडा और हीराकुद थाना अंतर्गत गुजातल गांव निवासी उसके बड़े भाई 28 वर्षीय गोपाल परिडा को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी का लगभग सारा कीटनाशक बरामद कर लिया गया। बताया जा रहा है कि परिडा भाइयों को गोदाम में लाखों रुपये कीमत के कीटनाशक होने का पता चला था। इसी के बाद दोनों भाईयों ने योजना बनाकर 24 अक्टूबर की रात गोदाम से चोरी की थी। महिला से अभद्रता में युवक गिरफ्तार : स्थानीय पुटिबंध इलाके की विवाहित महिला से अभद्रता करने के आरोप में धनुपाली थाना की पुलिस ने इलाके के ही शरतचंद्र छुरा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। कुछ दिन पहले पुटिबंध इलाके की महिला ने अपने ही इलाके के शरतचंद्र छुरा के खिलाफ घर में जबरन घुसकर अभद्र व्यवहार करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी के आधार पर बुधवार को आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी