पुलिस के हत्थे चढ़े लूट व छिनतई के दो आरोपित

शहर में आधा दर्जन से अधिक लूट एवं छिनतई के मामले में सेक्टर-19 थाना की पुलिस के द्वारा दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:33 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:33 AM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़े लूट व छिनतई के दो आरोपित
पुलिस के हत्थे चढ़े लूट व छिनतई के दो आरोपित

जागरण संवाददाता, राउरकेला : शहर में आधा दर्जन से अधिक लूट एवं छिनतई के मामले में सेक्टर-19 थाना की पुलिस के द्वारा दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 14 मोबाइल, एक बाइक व नकद चार हजार रुपये बरामद किए गए हैं। दोनों आरोपित प्लांट साइट थाना क्षेत्र के मधुसूदनपल्ली के निवासी बताए गए हैं।

झीरपानी, सेक्टर-15 एवं सेक्टर-19 थाना क्षेत्र में लूट व छिनतई की घटना में पुलिस को आरोपितों की तलाश थी। इस मामले में मधुसूदनपल्ली में रहने वाले बिहार के बरबीघा के मूल निवासी सन्नी मलकार तथा छत्तीसगढ़ के अकलतारा के मूल निवासी कुनाल उर्फ हर्ष कथेर को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से विभिन्न ब्रांड के 14 मोबाइल, लूट में प्रयुक्त बाइक एवं नकद चार हजार रुपये जब्त किए गए हैं। इनके द्वारा सेक्टर-19 थाना क्षेत्र में एक, झीरपानी थाना क्षेत्र में दो, सेक्टर-15 थाना क्षेत्र में दो तथा सेक्टर-3 थाना क्षेत्र में लूट व छिनतई की घटनाओं को अंजाम दिया गया था एवं 16 व 17 जून को ही मामले दर्ज किए गए हैं। आरोपितों के निशाने पर लोगों के मोबाइल रहते थे। बात करते हुए जा रहे लोगों का मोबाइल फोन छीन कर ये फरार हो रहे थे। पुलिस द्वारा उन्हें गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। गोवंश की चोरी में दो आरोपित गिरफ्तार : सबडेगा ब्लाक के तुमलिया इलाके से गाय-बैल चोरी कर बेचने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। तुमलिया, रासीपतरा, सबडेगा क्षेत्र से गाय बैल चोरी होने की शिकायत थाने में दर्ज की गई थी। इसकी जांच कर रही पुलिस को पता चला कि कुछ लोग इनकी चोरी कर तस्करों को बेच रहे हैं। तुमलिया गांव के कबिराज बारिक के घर से दो बैलों की चोरी कर ले जाने के दौरान ग्रामीणों ने अरु प्रधान और दीनू नायक को पकड़ा और उनकी धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले किया। उन्होंने पहले भी कुछ गाय व बैलों को चोरी कर बेचने की बात स्वीकार की है।

chat bot
आपका साथी