सेक्टर-8 इलाके में युवती ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

सेक्टर-8 इलाके में एक युवती ने घर में फंदा डाल कर खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 09:46 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 09:46 PM (IST)
सेक्टर-8 इलाके में युवती ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
सेक्टर-8 इलाके में युवती ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

जासं, राउरकेला : सेक्टर-8 इलाके में एक युवती ने घर में फंदा डाल कर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर सेक्टर-7 थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। 20 वर्षीय दीप्तिमयी राउत सेक्टर-8 में परिवार के साथ रहती थी। कुछ दिन पहले उसकी मां एवं बड़ी बहन भुवनेश्वर गए थे। रात को पिता आरएसपी की नाइट शिफ्ट की ड्यूटी पर गए थे। दीप्तिमयी अपने दस वर्षीय भाई के साथ घर में थी। रात करीब एक बजे उसने पूजा घर में जाकर खुदकुशी कर ली। सुबह भाई के जागने व पिता के ड्यूटी से लौटने के बाद इसका पता चला। खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

झारतरंग फर्शाटोला से युवती लापता : ब्राह्मणीतरंग थाना अंतर्गत झारतरंग फर्शाटोला से युवती मंदिर जाने के लिए निकली और फिर नहीं लौटी। खोजबीन के बाद उसका पता नहीं चलने पर स्वजनों ने थाने में इसकी शिकायत की है। फर्शाटोला निवासी ठाकुर सिंह गोप की पुत्री 25 वर्षीय पुष्पांजलि गोप शनिवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे मंदिर जाने के लिए घर से निकली। उसके घर नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की गई पर कुछ पता नहीं चला। इसके बाद थाना में शिकायत की गई है।

आग से झुलसी महिला की मौत : तलसरा थाना अंतर्गत सरबहाल पंचायत के शंकराबहाल गांव में आग से झुलसी 34 वर्षीय फुलमति माझी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। विगत 24 फरवरी को अष्ट प्रहरी यज्ञ के लिए फुलमति ढिबरी जलाकर सजावट का काम कर रही थी तभी साड़ी में आग लग गई। पति विजय कुमार माझी ने यह देख लिया एवं आग बुझाने का प्रयास किया। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक उसके शरीर कर अधिकतर हिस्सा जल चुका था। गंभीर हालत में उसे पहले सुंदरगढ़ फिर बुर्ला मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया। परिवार के लोग उसे अस्पताल ले जाने के बजाय घर लाकर देहाती इलाज करा रहे थे। उसकी हालत बिगड़ने पर रविवार को सबडेगा अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी