दीवार ढहने से घर मालिक की मौत, दो श्रमिक जख्मी

लहुणीपाड़ा ब्लाक के कछूपाड़ा गांव में बुधवार की दोपहर को घर बनाने के लिए पुरानी दीवार ढहाने के दौरान इसकी चपेट में आने से घर मालिक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:03 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:03 AM (IST)
दीवार ढहने से घर मालिक की मौत, दो श्रमिक जख्मी
दीवार ढहने से घर मालिक की मौत, दो श्रमिक जख्मी

जासं, राउरकेला : लहुणीपाड़ा ब्लाक के कछूपाड़ा गांव में बुधवार की दोपहर को घर बनाने के लिए पुरानी दीवार ढहाने के दौरान इसकी चपेट में आने से घर मालिक की मौत हो गई। जबकि अन्य दो लोग जक्ष्मी हो गए। उन्हें राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच में जुटी है।

कछूपाड़ा निवासी 48 वर्षीय वृंदावन महंतो अपने पुराने घर की जगह नया घर बनवा रहे थे। फुलझर गांव के दो श्रमिकों के साथ वह पुरानी मिटटी की दीवार ढहा रहे थे। दीवार को बाहर की तरफ गिराना था लेकिन दीवार अंदर की ओर गिर गई जिससे तीनों उसकी चपेट में आ गए। किसी तरह तीनों को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया जहां वृंदावन को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दो श्रमिकों का गंभीर हालत में राउरकेला सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा शव को जब्त करने के साथ ही मामले की जांच की जा रही है। जामझरिया में युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान : सान बीरकेरा के जामझरिया गांव में पारिवारिक कलह को लेकर एक युवक ने पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। 45 वर्षीय इतुल कुजूर गांव में परिवार के साथ रहता था। मंगलवार की शाम को वह घर से निकला और करीब आधा किलोमीटर दूर एक पेड़ पर फंदा डाल कर झूल गया। फंदा कसने पर दर्द से वह चीत्कार करने लगा। उसकी आवाज सुनकर गांव के कुछ लोग वहां पहुंचे और फंदे से उसे नीचे उतारा और इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल ले आए। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर ब्राह्मणीतरंग थाना की पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लिया। बुधवार को उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंपा गया।

chat bot
आपका साथी