कोयल नदी में डूबने से जीएनपीएस के छात्र की मौत

जागरण संवाददाता, राउरकेला : कोयलनदी के सेक्टर-20 बैकुंठ घाट में शुक्रवार की दोपहर डूबने से सेक्टर-21

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 May 2018 06:43 PM (IST) Updated:Fri, 18 May 2018 06:43 PM (IST)
कोयल नदी में डूबने से जीएनपीएस के छात्र की मौत
कोयल नदी में डूबने से जीएनपीएस के छात्र की मौत

जागरण संवाददाता, राउरकेला : कोयलनदी के सेक्टर-20 बैकुंठ घाट में शुक्रवार की दोपहर डूबने से सेक्टर-21 गुरुनानक पब्लिक स्कूल के छात्र व जगदा में रहने वाले 19 वर्षीय देवीदत्त साहू की मौत हो गई। वह कोयलनगर मिनी स्टेडियम में खेलने के बाद दोस्तों के साथ स्नान करने नदी में गया था। लाश को निकाल कर आइजीएच के शव गृह में रखा गया है।

गुरुनानक पब्लिक स्कूल में 12वीं विज्ञान का छात्र देवीदत्त साहू शुक्रवार की सुबह दोस्तों के साथ घर से खेलने के लिए निकला था। ऐसा कहा जा रहा है कि कोयलनगर मिनी स्टेडियम में खेलने के बाद अपने दोस्त मोदी और दीपक के साथ स्नान के लिए सेक्टर-20 वैकुंठ घाट चला गया। घाट में एक छोर पर बालू होने तथा दूसरे छोर में गहरा पानी होने के कारण नहाने गए दोस्तों को इसका पता नहीं चला। अचानक करीब आठ दस फीट गहरा पानी होने के कारण तीनों डूबने लगे। दो दोस्त किसी तरह बच कर बाहर आ गए जबकि देवीदत्त पानी में फंस गया। शोर मचाने पर पास मछली मार रहे मछुआरे वहां पहुंचे और जाल की मदद से उसे बाहर निकाला। उसे तत्काल आइजीएच ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

-------

बुझ गया परिवार का चिराग : जगदा के जेबी-05 निवासी शरतचंद्र साहू सेक्टर-2 एनएसी मार्केट में राशन की दुकान चलाते हैं। देवीदत्त की अच्छी शिक्षा के लिए शरत चंद्र ने शहर के जाने माने अंग्रेजी माध्यम स्कूल जीएनपीएस में नामांकन कराया था। 11वीं में परिणाम ठीक नहीं होने के कारण देवीदत्त दोस्तों के साथ ठीक तरह से पढ़ाई कर रहा था। शुक्रवार को खेलने के बाद गर्मी अधिक लगी एवं स्नान के बहाने नदी में चला गया और फिर नहीं लौटा। पानी में डूबने की सूचना मिलने परिवार पर दु:खों का बादल टूट पड़ा वहीं जगदा इलाके में मातम है। फिलहाल लाश को आइजीएच के शव गृह में रखा गया है। शनिवार को पंचनामा व पोस्टमार्टम किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी