बासंती कॉलोनी में खूनी संघर्ष, चार गिरफ्तार

पुरानी रंजिश को लेकर बासंती कॉलोनी में बुधवार की रात दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। इसमें दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 12:01 AM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 07:49 AM (IST)
बासंती कॉलोनी में खूनी संघर्ष, चार गिरफ्तार
बासंती कॉलोनी में खूनी संघर्ष, चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : पुरानी रंजिश को लेकर बासंती कॉलोनी में बुधवार की रात दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। इसमें दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हुआ है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्तौल तथा एक कुल्हाड़ी जब्त किया है।

बासंती कॉलोनी के ईएल ब्लॉक में ओमियो दास अपने दो साथी छेंड़ कॉलोनी निवासी शिबराम प्रधान व गोपोबंधुपल्ली निवासी बलराम साहू के साथ बीएल-117 स्थित राजेश डोगरा के घर पहुंचा था। जहां पहले से ही राहुल सिह, राजेश के साथ बैठा हुआ था। शराब के नशे में होने के कारण ओमियो ने आते के साथ ही राजेश को घर से बुलाया तथा उसके साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी और उनके बीच मारपीट हो गई। इसी बीच राजेश घर से कुल्हाड़ी ले आया और ओमियो के सिर पर वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। इसी मौका पाकर ओमियो ने राजेश से कुल्हाड़ी छुड़ाकर उस पर भी वार दिया जिससे राजेश भी घायल हो गया। इसी बीच ओमियो का साथी एवं कुख्यात अपराधी शिवराम ने पिस्तौल निकालकर राजेश एवं राहुल पर निशाना साधा लेकिन गोली नहीं होने से वे बाल-बाल बच गए। तबतक वहां काफी लोग जुट गए और किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने घायल ओमियो तथा राजेश को इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया तथा इस संबंध में दोनों पक्ष से दो अलग-अलग मामले दर्ज कर राजेश, राहुल, शिवराम व बलराम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घायल ओमियो को ठीक होने पर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी