चावल चोरी में झारसुगुड़ा आरपीएफ थाना प्रभारी समेत चार सस्पेंड

झारसुगुड़ा में मालगाड़ी से लगभग तीन सौ बोरा सरकारी चावल चोरी मामले में झारसुगुड़ा आरपीएफ थाना प्रभारी एलके दास शिफ्ट इंचार्ज एसआइ एसके कुमार हवलदार डी बाक्सला और सिपाही आरवी ठाकुर को सस्पेंड कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jan 2020 11:17 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jan 2020 06:17 AM (IST)
चावल चोरी में झारसुगुड़ा आरपीएफ थाना प्रभारी समेत चार सस्पेंड
चावल चोरी में झारसुगुड़ा आरपीएफ थाना प्रभारी समेत चार सस्पेंड

जागरण संवाददाता, राउरकेला : झारसुगुड़ा में मालगाड़ी से लगभग तीन सौ बोरा सरकारी चावल चोरी मामले में झारसुगुड़ा आरपीएफ थाना प्रभारी एलके दास, शिफ्ट इंचार्ज एसआइ एसके कुमार, हवलदार डी बाक्सला और सिपाही आरवी ठाकुर को सस्पेंड कर दिया गया है। इसकी पुष्टी चक्रधरपुर के आरपीएफ डीएससी डीआर मौर्या ने की है। इस संबंध में उन्होंने बताया कि घटना की प्राथमिक जांच में सभी को काम की अवहेलना के कारण सस्पेंड किया गया है। मंगलवार को आरपीएफ आइजी एससी पाढ़ी कोलकाता से झारसुगुड़ा आने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरपीएफ आइजी इसी बहाने इस मामले की भी जांच करेंगे।

गौरतलब है कि झारसुगुड़ा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी से बड़ी संख्या में सरकारी चावल भरा बोरा चोरी होने की शिकायत झारसुगुड़ा थाना में दर्ज की गई थी। जीआरपी को आठ जनवरी की रात 11 बजे झारसुगुड़ा रेलवे स्टेशन के करीब डबलिग कॉलोनी में के एक झोपड़ी में उक्त चावल रखने की सूचना मिली। इसके आधार पर पुलिस ने वहां छापेमारी कर लगभग 300 बोरा चावल जब्त किया था। जिसकी बाजार में कीमत करीब पांच लाख रुपया से अधिक है।

chat bot
आपका साथी