सुंदरगढ़ उत्कल ग्राम्य बैंक में 2.87 लाख की डकैती

सुंदरगढ़ सदर थाना अंतर्गत किरेइ स्थित उत्कल ग्राम्य बैंक कंदाबहाल शाखा में मंगलवार की दोपहर को हथियारबंद डकैतों ने 2.87 लाख रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:35 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:35 PM (IST)
सुंदरगढ़ उत्कल ग्राम्य बैंक में 2.87 लाख की डकैती
सुंदरगढ़ उत्कल ग्राम्य बैंक में 2.87 लाख की डकैती

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ सदर थाना अंतर्गत किरेइ स्थित उत्कल ग्राम्य बैंक, कंदाबहाल शाखा में मंगलवार की दोपहर को हथियारबंद डकैतों ने 2.87 लाख रुपये लूट लिए। लुटेरों ने बैंक की महिला कर्मी की सोने की चेन भी लूट कर वहां से फरार हो गए। सूचना मिलते ही एसपी सागरिका नाथ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर छानबीन शुरू की। सीमा को सील कर पुलिस डकैतों की तलाश में जुटी है।

उत्कल ग्राम्य बैंक शाखा प्रबंधक नीलकांत कुमार ने पुलिस को बताया कि मंगलवार के अपराह्न करीब 1.45 बजे दो बाइक में डकैत बैंक में आए। नकाब पहने हुए चार लोग बैंक के अंदर घुसे एवं सभी के हाथों में पिस्तौल थी। बैंक में सुरक्षा कर्मी नहीं होने के कारण बिना डर के वे अंदर जाकर कर्मचारियों व ग्राहकों को पिस्तौल दिखाकर उन्हें एक कमरे में कैद कर दिया। इसके बाद कैश काउंटर से 2.87 लाख रुपये निकाल लिए। उनके द्वारा बैंक कर्मी राखी कुजूर की सोने की चेन भी छीन लिया। कुछ ही समय में घटना को अंजाम देने के बाद सभी निकले और दो बाइक पर सवार होकर झारसुगुड़ा की ओर फरार हो गए। डकैतों की संख्या चार से अधिक होने की बात प्रबंधक ने कही है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सागरिका नाथ, एसडीपीओ एवं पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की है। घटना के संबंध में बैंक अधिकारी एवं कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई ताकि आरोपितों के संबंध में कुछ जानकारी मिल सके। पुलिस द्वारा सीमा को सील कर वाहनों की जांच पड़ताल भी तेज की गई पर कोई सुराग नहीं लग सका है।

chat bot
आपका साथी