एमसीएल अधिकारी का शव दफ्तर से बरामद

महानदी कोल फील्डस लिमिटेड (एमसीएल) के ईब घाटी क्षेत्र के महाप्रबंधक कार्यालय के समीप स्थित टाउन प्रशासन विभाग कार्यालय से वरिष्ठ प्रबंधक किसलय कुमार का फंदे से झूलता शव बरामद किया गया हे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Feb 2019 09:53 PM (IST) Updated:Wed, 06 Feb 2019 09:53 PM (IST)
एमसीएल अधिकारी का शव दफ्तर से बरामद
एमसीएल अधिकारी का शव दफ्तर से बरामद

संसू, ब्रजराजनगर : महानदी कोल फील्डस लिमिटेड (एमसीएल) के ईब घाटी क्षेत्र के महाप्रबंधक कार्यालय के समीप स्थित टाउन प्रशासन विभाग में वरिष्ठ प्रबंधक सिविल के पद पर कार्यरत किसलय कुमार (52) का शव बुधवार को कार्यालय में फंदे से झूलता बरामद किया गया। काम के तनाव में किसलय कुमार द्वारा आत्महत्या किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने शव को जब्त कर आगे की जांच जारी रखी है।

घटनाक्रम के अनुसार, बुधवार की सुबह साढ़े नौ बजे कार्यालय की सफाई के लिए सफाई कर्मी पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर उसने खिड़की से झांक कर देखा तो कुमार फंदे में झूलते दिखे। उसने तुरंत घटना की सूचना आसपास के लोगों को दी। सूचना पाकर पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने कार्यालय का दरवाजा किसी तरह खोलकर कुमार को नीचे उतारा और उन्हें तत्काल केंद्रीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद गांधी चौक पुलिस चौकी के प्रभारी भी मौके पर पहुंचे तथा शव को जब्त कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

कुमार के परिवार में पत्नी के अलावा दो पुत्रियां हैं। इनमें से बड़ी बेटी अमेरिका में एवं छोटी बेटी चेन्नई में पढ़ाई करने की बात सामने आयी है।

chat bot
आपका साथी