कोलाबीरा ब्लाक में 5वें भी तालाबंदी

जिला के कोलाबीरा ब्लाक में चल रहे विवाद थमने का नाम नहीं ल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jun 2017 07:00 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jun 2017 07:00 PM (IST)
कोलाबीरा ब्लाक में 5वें भी तालाबंदी
कोलाबीरा ब्लाक में 5वें भी तालाबंदी

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा : जिला के कोलाबीरा ब्लाक में चल रहे विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। पहले जनप्रतिनिधियों की ओर से बीडीओ की बदली को लेकर सात दिन तक तालाबंदी किया गया था। उसके बाद बीजद ने एबीडीओ के भ्रष्टाचार व बीडीओ की बदली हुई इस बात को लेकर मंगलवार से ब्लाक कार्यालय में ताला लगाकर आंदोलन किया जा रहा है।

आंदोलन को समाप्त कराने के लिए जिलाधीश ने आंदोलनकारियों को बातचीत के लिए शनिवार को जिलाधीश कार्यालय बुलाया था। ब्लाक बीजद अध्यक्ष तुलाराम सेनापति की अध्यक्षता में ब्लाक प्रभारी पप्पु जैन, प्रेम सागर धुर्वा, त्रिनाथ ग्वाल आदि जिलाधीश कार्यालय पहुंचे और जिलाधीश से बात की।

जिलाधीश विभूति भूषण पटनायक ने बीजद कर्मियों व नेताओं से कहा कि आपकी सभी समस्या को हम सरकार के पास भेज रहे हैं और वहां से जो भी निर्देश मिलेगा आप लोगो को सूचित करेंगे। आप लोग अपना आंदोलन समाप्त कर दें और ब्लाक कार्यालय का ताला खोल दें। आंदोलनकारी ने जिलाधीश को कहा कि हमारी मांगे पूरी होने के बाद ही हम आंदोलन को समाप्त करेंगे। जिसके कारण आज भी समस्या का समाधान नहीं हो सका और आंदोलन शनिवार को भी जारी रहा। गत 15 दिनों से ब्लाक कार्यालय बंद रहने से आम लोगों को काफ परेशानी हो रही है। शनिवार को आंदोलनकारियों ने बीडीओ कार्यालय को खोल दिया मगर ब्लाक के अन्य कार्यालय में ताला बंद रखा है। आंदोलनकारी बीजद नेता व कर्मियों की मांग है कि तुरंत भ्रष्टाचार एबीडीओ व एई की यहां से बदली की जाए और पूर्व बीडीओ शरत कुमार बाग को बिना जांच पड़ताल किए बीना ही यहां से क्यों बदली किया गया इसकी निरपेक्ष जांच हो।

chat bot
आपका साथी