अभिनेत्री निकिता की मौत के मामले में पति लिपुन साहू गिरफ्तार

actress Nikita. ओडिशा में अभिनेत्री निकिता की मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Mon, 07 Jan 2019 02:49 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jan 2019 03:00 PM (IST)
अभिनेत्री निकिता की मौत के मामले में पति लिपुन साहू गिरफ्तार
अभिनेत्री निकिता की मौत के मामले में पति लिपुन साहू गिरफ्तार

कटक, जासं। अभिनेत्री निकिता उर्फ लक्ष्मीप्रिया बेहेरा की मौत के मामले में निकिता के पिता सनातन बेहेरा ने रविवार रात को कटक चाउलियागंज थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया है। निकिता के पिता सनातन बेहेरा ने दामाद अभिनेता लिपुन साहू ए​वं निकिता की सास के नाम पर आरोप दर्ज किया है। आरोप के आधार पर चाउलियागंज थाना पुलिस ने लिपुन साहू से थाना में पूछताछ कर रही है। पुलिस जहां लिपुन साहू से पूछताछ कर रही है। वहीं, सोमवार को चाउलियागंज थाना पुलिस, साइंटिफिक टीम व मेडिकल टीम मौके वारदात का मुआयना किया।

कटक डीसीपी अखिलेश्वर सिंह के मुताबिक, इस मामले में सभी लोगों से जो निकिता व उसके परिवार से जुड़े हैं, पूछताछ की जाएगी। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अभी तक निकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। मेडिकल के डॉक्टर से पोस्टमार्टम रिपोर्ट जल्द देने को कहा गया है। रिपोर्ट आने के बाद घटने की जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

लिपुन से पूछताछ से पता चला है कि शुक्रवार की रात को निकिता के साथ लिपुन, लिपुन का साला व अन्य कुछ लोग भी छत पर गए थे, जबकि परिजनों के मुताबिक केवल लिपुन एवं निकिता ही छत पर मौजूद थे। ऐसे में यह घटना खुदकुशी है या हत्या छानबीन की जा रही है। गौरतलब है कि शुक्रवार रात को निकिता छत पर गई थी एवं अचानक नीचे गिर जाने से अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी।  

chat bot
आपका साथी