कटक में लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश

कटक में पुलिस ने बाइक लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश किया है, गिरोह के चार सदस्‍यों को पकड़ लिया गया है जिनके पास से 19 बाइक भी जब्‍त की गयी है ।

By Edited By: Publish:Fri, 30 Nov 2018 03:53 PM (IST) Updated:Fri, 30 Nov 2018 03:53 PM (IST)
कटक में लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश
कटक में लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश

कटक, जेएनएन। नगर के चाउलिआगंज थाना पुलिस ने बाइक लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ने समेत उनके पास से 19 बाइक जब्त की गई है। इसके अलावा बाइक के कल-पुर्जे भी भारी मात्रा में बरामद किए गए हैं। गाड़ियों के कल-पुर्जे टाटा एसी गाड़ी में लादकर ले जाए जा रहे थे जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। इसके अलावा गाड़ी चोरी में प्रयुक्त चाबी के गुच्छे, कटर आदि सामान भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।

गिरफ्तार आरोपितों में जगत सिंहपुर जिले के बिरिडी थाना अंतर्गत हाजीपुर गांव का दोलिया उर्फ कैलाश कर, बादलपुर का काशी उर्फ प्रभात सामल, कटक के बिरीबाटी भोई साही का विद्या उर्फ विद्याधर बेहरा एवं तिर्तोल थाना पुरी के केरडांग का पुरुषोत्तम साहू शामिल है। इन सभी के खिलाफ पहले से ही विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं। गुरुवार को अपराह्न चाउलिआगंज थाना में एसीपी त्रिनाथ मिश्र, थाना प्रभारी अजय दास की उपस्थिति में डीसीपी अखिलेश्वर सिंह ने इस लुटेरा गैंग के पकड़े जाने का खुलासा किया।

बताया कि इन लुटेरों के निशाने पर कटक-भुवनेश्वर, पुरी, जाजपुर, केंद्रपाड़ा व जगत¨सहपुर था। ये सभी एक जिले से गाड़ी चोरी करने के बाद दूसरे जिले में ले जाते थे और वहां गाड़ियों के पुर्जे खोलकर कबाड़ के भाव बेच देते थे। बुधवार शाम को नयाबजार चौक पर पुलिस द्वारा वाहनों की जाच की जा रही थी तभी आरोपित कैलाश एवं प्रभात बिना नंबर वाली बाइक से जा रहे थे। जांच होते देख वे वहां से हड़बड़ाकर भागने की कोशिश करने लगे। इस पर पुलिस को संदेह हुआ और पुलिस ने इनका पीछा किया। कुछ दूर जाकर आरोपित बाइक से गिर गए और पुलिस ने उन्हें दबोच लिया है। पूछताछ में इस लुटेरा गिरोह के बारे में पता चला। डीसीपी ने बताया कि गिरोह का एक आरोपी अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी