कटक शहर में डेंगू मुकाबला में नगर निगम विफल होने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने किया प्रदर्शन

कटक में डेंगू पैर पसारता जा रहा है ऐसे में इससे निपटने में कटक नगर निगम विफल साबित हुई है। इसे लेकर कटक नगर भारतीय जनता पार्टी की ओर से कटक नगर निगम कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:30 AM (IST)
कटक शहर में डेंगू मुकाबला में नगर निगम विफल होने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने किया प्रदर्शन
भारतीय जनता पार्टी की ओर से कटक नगर निगम कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया।

कटक, जागरण संवाददाता। कटक शहर में दिन-ब-दिन डेंगू (Dengue) पैर पसारता जा रहा है। ऐसे में उसे निपटने के लिए कटक नगर निगम (Cuttack Municipal Corporation) विफल हुई है। डेंगू का मुकाबला करने के लिए नगर निगम की ओर से जिस तरह से तमाम ठोस कदम उठाना चाहिए वह नहीं उठाया जा रहा है। यह आरोप लाते हुए कटक नगर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से मंगलवार को कटक नगर निगम कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया।

कटक नगर भाजपा (Cuttack BJP) के अध्यक्ष ललाटेंदू बडू की अगुवाई में चले इस आंदोलन में काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए। इस मौके पर भाजपा के नेता व कार्यकर्ता सीएससी कार्यालय के सामने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। भाजपा ने यह दर्शाया है की डेंगू से निपटने के लिए कटक शहर की परिमल व्यवस्था को दुरुस्त करने की जरूरत है। इसके साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी ने शहर के विभिन्न इलाकों में मच्छर तेल छिड़कना, मच्छर धुआं छोड़ना, सफाई, बुश स्कर्टिंग आदि पर अहमियत देने के लिए सीएमसी के समक्ष मांग की है ।

इसके अलावा डेंगू का मुकाबला करने के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों को बुलाकर सर्वदलीय बैठक आयोजन करने के लिए भी भाजपा ने सुझाव दिया है। अगर इन मांगों को गौर नहीं किया गया तो, आने वाले दिनों में कटक नगर भारतीय जनता पार्टी इस आंदोलन को और तेज करने की चेतावनी दी है। इस मौके पर सीएमसी कमिश्नर के उद्देश्य से ज्ञापन सौंपा गया।

chat bot
आपका साथी