कटक में गैंगस्टर से जुड़ाव में बीजद पार्षद रंजीता गिरफ्तार

घटना में डी ब्रदर्स का हाथ होने का पता चलने पर पुलिस ने सुशांत धल सामंत को तीन दिन की रिमांड पर लेने के लिए मंगलवार को कटक के जेएमएफसी अदालत में अर्जी दी।

By BabitaEdited By: Publish:Thu, 08 Mar 2018 12:13 PM (IST) Updated:Thu, 08 Mar 2018 12:14 PM (IST)
कटक में गैंगस्टर से जुड़ाव में बीजद पार्षद रंजीता गिरफ्तार
कटक में गैंगस्टर से जुड़ाव में बीजद पार्षद रंजीता गिरफ्तार

कटक, जेएनएन। विगत 23 फरवरी को सदर थाना अंतर्गत सुभद्रापुर निवासी ठेकेदार विजय कुमार पाल उर्फ विजन के घर पर फायरिंग मामले में पुलिस ने बुधवार को वार्ड सात की पार्षद रंजीता विश्वाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस का आरोप है कि पार्षद रंजीता विश्वाल का जुड़ाव कुख्यात गैंगेस्टर सुशांत एवं सुशील धल सामंत (डी ब्रदर्स) से है। विगत 23 फरवरी को दो युवक मिकू उर्फ मृत्युंजय नायक तथा सदा नायक ठेकेदार के घर पर फायरिंग कर फरार हो गए थे। पुलिस ने पहले मिकू फिर सदा नायक को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। इन दोनों ने पुलिस को बताया कि कुख्यात गैंगेस्टर डी ब्रदर्स के इशारे पर ही रंगदारी की मांग करते हुए विजय कुमार पाल पर गोली चलाई थी।

घटना में डी ब्रदर्स का हाथ होने का पता चलने पर पुलिस ने सुशांत धल सामंत को तीन दिन की रिमांड पर लेने के लिए मंगलवार को कटक के जेएमएफसी अदालत में अर्जी दी। इसी बीच पुलिस को 7 नंबर वार्ड की पार्षद रंजीता विश्वाल के डी ब्रदर्स से संपर्क होने की बात पता चली, जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ करने के बाद पार्षद को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी