अनुगुल में गैस टैंकर से टकराई एंबुलेंस, चार लोगों की मौत

गैस टैंकर एवं एंबुलेंस के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 09:29 PM (IST) Updated:Sun, 21 Mar 2021 09:29 PM (IST)
अनुगुल में गैस टैंकर से टकराई एंबुलेंस, चार लोगों की मौत
अनुगुल में गैस टैंकर से टकराई एंबुलेंस, चार लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, अनुगुल : गैस टैंकर एवं एंबुलेंस के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। यह दर्दनाक सड़क हादसा ओडिशा के अनुगुल जिले में हुआ है।

एंबुलेंस संबलपुर से दो मरीज को लेकर कटक आ रही थी। रविवार की सुबह करीब छह बजे अनुगुल जिले के जरपड़ा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-55 पर गैस टैंकर के साथ आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की कि चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अनुगुल जिले के मुख्य अस्पताल में भर्ती किया गया है। सभी मृतक बलांगीर जिला के ओउपदा इलाके के निवासी बताए गए हैं। अनुगुल के एसपी जगमोहन मीना ने बताया कि मौके से चार शव बरामद किए गए हैं। बुरी तरह से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। टैंकर को जब्त कर लिया गया है। टैंकर के चालक को हिरासत में लेकर घटना की जांच की जा रही है।

सुंदरगढ़ के बड़गांव में वाहन की चपेट में आने से युवक जख्मी : राज्य राजपथ-10 में सुंदरगढ़ जिले के बड़गांव तहसील के पास वाहन की चपेट में आने से युवक जख्मी हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की ओर से दुर्घटनाजनित मामला दर्ज कर किया गया है। बड़गांव थाना अंतर्गत कंटियामुरा गांव निवासी 45 वर्षीय सदानंद सोरेन शनिवार की शाम करीब साढ़े सात बजे बड़गांव आया था। सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसे गंभीर चोट लगी। स्थानीय लोगों की मदद से उसे पहले बड़गांव अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक होने के कारण राउरकेला सरकारी अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी