Jharsuguda Road Accident: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, मौके पर पत्नी की मौत, पति गंभीर

Jharsuguda Road Accident ब्रजराजनगर स्थित लखनपुर ब्लॉक के कुहाकुंडा चौक में भीषण सड़क हादसा हो गया। मंगलवार को दिन में 11 बजे एक बाइक सवार दंपति किसी अनजान वाहन से टकरा गया जिसके चलते पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई

By Rajesh SahuEdited By: Publish:Tue, 31 Jan 2023 07:24 PM (IST) Updated:Tue, 31 Jan 2023 07:24 PM (IST)
Jharsuguda Road Accident: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, मौके पर पत्नी की मौत, पति गंभीर
बाइक के पास पड़ा महिला का शव एवम वहां जुटी भीड़ एवम उनको समझाती पुलिस

ब्रजराजनगर, संवाद सूत्र। ओडिशा के ब्रजराजनगर स्थित लखनपुर ब्लॉक के कुहाकुंडा चौक में भीषण सड़क हादसा हो गया। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 49 की है, जहां मंगलवार को दिन में 11 बजे एक बाइक सवार दंपति किसी अनजान वाहन से टकरा गया, जिसके चलते पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं उसका पति गंभीर रूप से घायल होकर अस्पताल में चिकित्सारत है।

छत्तीसगढ़ जा रहा था दंपति

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज मंगलवार को दिन में करीब 11 बजे बादीमाल पंचायत के बडधरा ग्राम निवासी 38 वर्षीय छबील भोई अपनी 32 वर्षीय पत्नी जयंती भोई को लेकर अपनी मोटरसाइकिल संख्या सीजी 13 ए एल 1998 से छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला अंतर्गत बेंदेराछुआ गांव में एक मंदिर के प्रतिष्ठा दिवस समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने कनकतोरा के बालाजी पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए कुहकुंडा चौक में जैसे ही मुड़े कि तभी झारसुगुड़ा की ओर तेज गति से आ रहे वाहन से उनकी बाइक टकरा गई।

बाइक को टक्कर मारने वाला वाहन दुर्घटना के बाद घटनास्थल से फरार हो गया।  इस हादसे में पत्नी जयंती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसके पति छबील को गंभीरावस्था में एंबुलेंस द्वारा लखनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया।

ग्रामीणों में दिखा रोष

हालांकि, रेंगाली थाना प्रभारी क्रीसेंसियां सेमरिया ने परिजनों को इस दुर्घटना की जानकारी दे दी है, लेकिन दूसरी ओर इस हादसे के बाद उत्तेजित ग्रामवासियों द्वारा अपनी मांगों के समर्थन में रास्ता जाम करने की जानकारी मिली है। फिलहाल, रेंगाली थाना प्रभारी क्रेसेंसिया सेमरिया तथा लखनपुर थाना प्रभारी संध्या रानी जेना द्वारा आंदोलनकारियों को समझाने का प्रयास जारी है ।

chat bot
आपका साथी