कोरापुट में 1520 किलो गांजा जब्त, तीन गिरफ्तार

ओडिशा के कोरापुट जिला पुलिस ने ट्रक के जरिए चालान हो रहे गांजा को जब्त करने के साथ ही इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 01:26 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 05:06 AM (IST)
कोरापुट में 1520 किलो गांजा जब्त, तीन गिरफ्तार
कोरापुट में 1520 किलो गांजा जब्त, तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर : ओडिशा के कोरापुट जिला पुलिस ने ट्रक के जरिए चालान हो रहे गांजा को जब्त करने के साथ ही इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जयपुर से कोरापुट की तरफ आ रहे ट्रक में गांजा चालान हो रहा था, जिसे कोरापुट थाना की पुलिस ने जब्त किया है। ट्रक पंजाब का है। इससे माना जा रहा है कि गांजा तस्कर गिरोह पंजाब तक सक्रिय है।

कोरापुट के एसडीपीओ गुणानिधि मल्लिक ने बताया कि गुरुवार को एक ट्रक में 1520 किलो गांजा लादकर जयपुर से कोरापुट की तरफ लिया जा रहा था। इसकी खबर पाकर कोरापुट टाउन थाना पुलिस ने केंद्रीय विश्व विद्यालय के पास गाड़ी को जब्त किया। घटना स्थल से ट्रक का चालक फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक के साथ गांजा को जब्त कर लिया है। ट्रक को एस्कार्ट कर कोरापुट पार करा रहे 3 लोगों पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक स्कूटी एवं बाइक को भी जब्त किया गया। गिरफ्तार तीन लोगों में बाबुला खोसला, ऋतु पांगी एवं जयपुर सदर थाना क्षेत्र के गदलाबाड़ी गांव की बल्लभ खील शामिल है। यह गांजा कहां से आ रहा था और कहां पर जा रहा था, इस कारोबार में अन्य कितने लोग शामिल हैं, इसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी