Odisha: सोन नदी में नहाते वक्त तीन डूबे, दो की मौत; एक लापता

ओडिशा के बालेश्‍वर में सोन नदी में नहाते समय दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक अभी भी लापता है। घटना की जानकारी मिलते ही बालेश्वर के उप जिलाधीश आशीष ईश्वर पाटिल तथा रेमुणा के तहसीलदार के समेत जिले के कई वरिष्ठ आला अधिकारी मौके पर मौजूद थे।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 09:54 AM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 09:54 AM (IST)
Odisha: सोन नदी में नहाते वक्त तीन डूबे, दो की मौत;  एक लापता
सोन नदी में नहाते वक्त तीन युवक नदी में बह गए

 बालेश्वर, जागरण संवाददाता। बालेश्वर जिले के अंतर्गत सोन नदी, बूढ़ा बलंग नदी और गंगा हार नदी के संगम मे स्थान त्रिवेणी बारणी पर नहाते वक्त तीन युवक नदी में बह गए थे। प्राप्त खबर के अनुसार नीलगिरी नामक इलाके के रहने वाले रंजन साल गोपालपुर के ज्योतिर्मयी दास, कदरपुर के पीयूष प्रियदर्शनी नायक, अंकित पति, मिर्गिन्नी मृत्युंजय मिश्रा यह पांच युवक बालेश्वर के त्रिवेणी बरिणी घाट पर घूमने सोमवार को आए थे। 

अचानक सोमवार दोपहर को नहाते वक्त पीयूष, अंकित और मृत्युंजय का पांव फिसल जाने से नदी में बह गए थे। बाकी के अन्य मित्रों ने शोर-शराबा करने पर स्थानीय लोगों के साथ साथ रेमुना अग्निशमन विभाग एनडीआरएफ ओडीआरएएफ मौके पर पहुंचकर उक्त युवकों का खोजबीन किए थे लेकिन रात होते-होते पानी में बह चुके तीन युवकों में से दो युवकों की लाश मिली थी। इसकी सूचना पाकर इन युवकों के घरवाले घटनास्थल पर पहुंच चुके थे तथा लाश को देखने के बाद वहां पर मानो कोहराम मच गया था। 

बालेश्वर के उप जिलाधीश आशीष ईश्वर पाटिल तथा रेमुणा के तहसीलदार के समेत जिले के कई वरिष्ठ आला अधिकारी मौके पर मौजूद थे। समाचार लिखे जाने तक लापता अन्य एक युवक की कोई खबर नहीं मिल पायी थी। यहां उल्लेखनीय है कि पांच युवकों का दल जिनमें से कई इंजीनियरिंग के छात्र थे तो कई कॉलेज के छात्र थे। पिकनिक मनाने बालेश्वर के त्रिवेणी बारिणी नामक स्थान पर आए थे। 

chat bot
आपका साथी