राष्ट्रपति मुखर्जी के काफिले के वाहन टकराए, एक घायल

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के काफिले के चार वाहन मंगलवार को यहां आपस में टकरा गए। हादसे में एक प्रोटोकॉल अधिकारी मामूली रूप से घायल हो गया। यह हादसा स्टॉकहोम से उप्पसला यूनिवर्सिटी जाने के दौरान हुआ। हालांकि राष्ट्रपति प्रणब सुरक्षित हैं, उनके कार्यक्रम में भी किसी तरह का बदलाव नहीं

By Sachin kEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2015 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2015 06:24 AM (IST)
राष्ट्रपति मुखर्जी के काफिले के वाहन टकराए, एक घायल

स्टॉकहोम। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के काफिले के चार वाहन मंगलवार को यहां आपस में टकरा गए। हादसे में एक प्रोटोकॉल अधिकारी मामूली रूप से घायल हो गया। यह हादसा स्टॉकहोम से उप्पसला यूनिवर्सिटी जाने के दौरान हुआ। हालांकि राष्ट्रपति प्रणब सुरक्षित हैं, उनके कार्यक्रम में भी किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है।

उप्पसला यूनिवर्सिटी में राष्ट्रपति ने 'टैगोर एवं गांधी : क्या दोनों वैश्विक शांति के लिए समकालीन प्रासंगिक हैं' विषय पर व्याख्यान दिया।

काफिले की अंतिम चार गाड़ियों में सुरक्षाकर्मी, प्रोटोकॉल अधिकारी व कैमरामैन सवार थे। एक अधिकारी ने जानकारी दी कि आगे चल रहे वाहन में अचानक कुछ समस्या पैदा हो गई और उसके रुकने से पीछे आ रहे वाहन टकरा गए।

वाहनों में सवार लोगों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। मामूली घायल प्रोटोकॉल अधिकारी को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई। तीन दिनों की स्वीडन यात्रा के बाद राष्ट्रपति बेलारूस रवाना हो गए।

पढ़ेंः स्वीडन ने सुरक्षा परिषद की स्थाई सदस्यता का समर्थन किया

chat bot
आपका साथी