यात्री ने विमान में उड़ाई बम की अफवाह, यात्रियों की धड़कन बढ़ी

थाई लायन एयर फ्लाइट में बम होने की अफवाह से पैसेंजर को काफी मुश्किलात का सामना करना पड़ा। बम की खबर मिलते ही पूरे जहाज में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। हालांकि बाद में उस व्यक्ति ने अपनी गलति के लिए मांफी मांग ली है और कह दिया किथाई

By Test1 Test1Edited By: Publish:Tue, 03 Nov 2015 04:59 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2015 05:21 PM (IST)
यात्री ने विमान में उड़ाई बम की अफवाह, यात्रियों की धड़कन बढ़ी

बैंकॉक। थाई लायन एयर फ्लाइट में बम होने की अफवाह से पैसेंजर को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बम की खबर मिलते ही पूरे जहाज में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। हालांकि बाद में जिस व्यक्ति ने अपनी विमान में बम होने की अफवाह फैलाई थी, उसने अपनी गलती मानते हुए मांफी मांग ली है और कह दिया कि वो मजाक कर रहा था।

पिचिट थाइलैंड रेलवे स्टेशन पर बतौर मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग में कार्यरत है उसने रविवार को सूचना दी थी कि थाई लायन एयर फ्लाइट में कोई बैग में बम लेकर आया हैं। जिसके बाद उड़ान को रद्द कर दिया गया था जिस वक्त सूचना दी गयी वो जहाज उड़ान की तैयारी कर रहा था।

सूचना मिलने के तुरंत बाद यात्रा को कैप्टन ने यात्रा को रद्द कर दिया जिसमें लगभग सौ यात्री यात्रा करने के लिए सवार हो चुके थे।अधिकारियों का कहना है कि इस तरह की घटनाएं भविष्य में कोई ना दोहराए इसके लिए पिचिट पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी