अमेरिका में पूर्व पत्नी की हत्या में भारतीय गिरफ्तार

अमेरिका में भारतीय मूल की एक महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पूर्व पति और उसकी दूसरी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, नैशविले से गिरफ्तार बलदेव तनेजा (62 वर्ष) के इस गुनाह में उसकी मौजूदा पत्नी रमिंदर कौर (63 वर्ष) ने भी साथ दिया।

By Edited By: Publish:Wed, 16 Oct 2013 05:06 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2013 05:09 PM (IST)
अमेरिका में पूर्व पत्नी की हत्या में भारतीय गिरफ्तार

वाशिंगटन। अमेरिका में भारतीय मूल की एक महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पूर्व पति और उसकी दूसरी पत्नी को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें: गर्लफ्रेंड को छेड़ने पर भारतीय छात्र ने ली दोस्त की जान

पुलिस के अनुसार, नैशविले से गिरफ्तार बलदेव तनेजा (62 वर्ष) के इस गुनाह में उसकी मौजूदा पत्नी रमिंदर कौर (63 वर्ष) ने भी साथ दिया। वाशिंगटन डीसी के उपनगर जर्मनटाउन में सड़क पर शनिवार सुबह तनेजा की पूर्व पत्नी 49 वर्षीय प्रीति पाल गाबा घायल अवस्था में मिली थी। उन्हें गोली मारी गई थी। कुछ समय बाद अस्पताल में गाबा की मौत हो गई। तलाक मामले में अदालती कागजातों के अनुसार, दोनों ने 2002 में भारत में शादी की थी जबकि 2010 में तलाक ले लिया था। इसके बाद तनेजा अपनी प्रेमिका के साथ रहने लगा और उससे शादी कर ली। तनेजा का कहना था कि गाबा उसके कारोबार को अपने नियंत्रण में करने की कोशिश करती थी जबकि गाबा ने तनेजा पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी