चीन में खूबसूरत टीचर की जिम करते हुए तस्‍वीरें हुई वायरल

चीन के डालियन शहर में रहने वाली एक खूबसूरत युवती की जिम करते हुए तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। यह युवती पेशे से ए‍क स्‍कूल में टीचर भी है।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2015 11:01 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2015 11:04 PM (IST)
चीन में खूबसूरत टीचर की जिम करते हुए तस्‍वीरें हुई वायरल

बीजिंग। चीन के डालियन शहर में रहने वाली एक खूबसूरत युवती की जिम करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। यह युवती पेशे से एक स्कूल में टीचर भी है।

23 वर्षीय शू डोंगजियांग नामक यह युवती चीन के डालियन शहर की रहने वाली है। इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें एक्टिंग टीचर डोंगजियांग की ही हैं। इन तमाम तस्वीरों में बेहद खूबसूरत डोंगजियांग जिम में कसरत करते हुए दिखाई दे रही हैं।

एक्टिंग टीचर होने के अलावा डोंगजियांग पार्ट टाइम मॉडल भी हैं। 23 साल की शू डोंगजियांग की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर इतनी अधिक पसंद की जा रही हैं कि लोगों ने उन्हें 'टीचर के रूप में देवी' कहना शुरु कर दिया है।

चीन में इस्तेमाल की जाने वाली सोशल मीडिया वेबसाइट 'वीबो' पर डोंगजियांग के तकरीबन 2,60,000 फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा ट्विटर पर भी उनको इतने ही लोग फॉलो करते हैं।

कई देशों में वायरल हुई इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में शू डोंगजियांग जिम में कसरत कर रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वो स्कूल में बतौर टीचर बच्चों को पढ़ाते हुए नजर आ रही हैं। इन सभी तस्वीरों को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी