महिला एंकर पर भड़के डोनाल्‍ड ट्रंप, बताया अहंकारी महिला

ट्रंप ने एंकर मेगन केली पर यह हमला माइक्रो ब्‍लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के जरिए से किया है।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Sat, 19 Mar 2016 06:34 PM (IST) Updated:Sat, 19 Mar 2016 09:24 PM (IST)
महिला एंकर पर भड़के डोनाल्‍ड ट्रंप, बताया अहंकारी महिला

न्यूयॉर्क। आगामी अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने एक महिला टीवी एंकर पर निशाना साधा है। ट्रंप ने एंकर मेगन केली पर यह हमला माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के जरिए से किया है।

अमेरिका में प्रसारित होने वाले फॉक्स न्यूज की एंकर मेगन केली को ट्रंप ने 'क्रेजी' बताया है। डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया कि मेगन केली को लोग जबरन ही तवज्जो देते हैं। क्रेजी केली को हमेशा ही मुझसे दिक्कत व शिकायत रहती है।

हालांकि इसके जवाब में मेगल केली ने भी ट्वीट किए। केली ने व्यंग करते हुए कहा कि ब्रिटेन की पहली महिला प्रधानमंत्री आयरन लेडी उनकी प्रेरणास्रोत हैं और उन्हीं से काफी सीख भी मिली है। डोनाल्ड ट्रंप ने मेगन को बीमार बताते हुए कहा है कि उनके प्राइम टाइम शो देखने लायक नहीं होते हैं। वे सिर्फ और सिर्फ एक अहंकारी महिला हैं।

बता दें कि फॉक्स न्यूज पर मेगन केली 'द केली फाइल' नामक प्राइम टाइम शो भी करती हैं। हाल ही में उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी के ही उम्मीदवार टेड क्रूज के ऊपर एक शो किया था। इस प्राइम टाइम शो को लेकर ही ट्रंप का कहना है कि पूरे शो के दौरान सिर्फ ट्रंप पर ही निशाना साधा गया था।

chat bot
आपका साथी