डोनाल्ड ट्रंप ने पूर्व मिस यूनिवर्स पर लगाया अश्लील फिल्म में काम करने का आरोप

1996 में वेनेजुएला का प्रतिनिधित्व करते हुए मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली मचादो अमेरिका की नागरिकता ले चुकी हैं।

By Atul GuptaEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2016 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2016 09:12 PM (IST)
डोनाल्ड ट्रंप ने पूर्व मिस यूनिवर्स पर लगाया अश्लील फिल्म में काम करने का आरोप

वाशिंगटन, रायटर । अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन दावेदार डोनाल्ड ट्रंप ने पूर्व मिस यूनिवर्स एलीसिया मचादो पर हमले तेज कर दिए हैं। उन्होंने शुक्रवार रात ट्वीट कर दावा किया कि मचादो सेक्स टेप में काम कर चुकी हैं। हालांकि इसके समर्थन में उन्होंने किसी तरह का सुबूत नहीं दिया। डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने इसके लिए अपने प्रतिद्वंद्वी की तीखी आलोचना की है। उन्होंने इसे पागलपन करार देते हुए कहा कि इससे ट्रंप ने एक बार फिर साबित किया है कि वे शीर्ष पद के योग्य नहीं हैं।

1996 में वेनेजुएला का प्रतिनिधित्व करते हुए मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली मचादो अमेरिका की नागरिकता ले चुकी हैं। 27 सितंबर को पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट में भी ट्रंप ने उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस बीच, बज्जफीड नामक वेबसाइट ने दावा किया है कि खुद ट्रंप पोर्न फिल्म में काम कर चुके हैं। इस पर रिपब्लिकन उम्मीदवार की प्रतिक्रिया फिलहाल सामने नहीं आई है।

हिलेरी को बढ़त

फॉक्स न्यूज के ताजा सर्वे में हिलेरी को 43 और ट्रंप को 40 फीसद मत मिलने का अनुमान लगाया गया है। प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले फॉक्स के सर्वे में हिलेरी को ट्रंप पर महज एक फीसद की बढ़त हासिल थी। रायटर/इप्सोस के सर्वेक्षण में हिलेरी को 43 और ट्रंप को 38 फीसद मत मिलने की संभावना जताई गई है।

पढ़ें- बिल क्लिंटन के विवाहेतर संबंधों को उछालेंगे ट्रंप

chat bot
आपका साथी