सिंगापुर में वेडिंग मशीन से मिल रही फेरारी

इस्तेमाल की गई कारों का यह शोरूम दिसंबर में खोला गया था। पंद्रह मंजिल के भवन में साठ श्रेणियों में वाहन खड़े किए गए हैं।

By Manish NegiEdited By: Publish:Mon, 15 May 2017 08:53 PM (IST) Updated:Mon, 15 May 2017 08:53 PM (IST)
सिंगापुर में वेडिंग मशीन से मिल रही फेरारी
सिंगापुर में वेडिंग मशीन से मिल रही फेरारी

सिंगापुर, रायटर। वेडिंग मशीन से अभी तक चिप्स और कोल्ड ड्रिंक्स मिलने की बात सामने आई है, लेकिन सिंगापुर में इसके जरिये कारें भी खरीदी जा सकती हैं। बात चाहें फेरारी की हो या फिर बेंटले व लेंबोर्गिनी। सभी तरह की कारें आटोबेन मोटर्स के शोरूम में मौजूद हैं।

इस्तेमाल की गई कारों का यह शोरूम दिसंबर में खोला गया था। पंद्रह मंजिल के भवन में साठ श्रेणियों में वाहन खड़े किए गए हैं। भूतल पर मौजूद ग्राहकों को केवल टचस्क्रीन के जरिए उस कार का चयन करना होता है जिसकी उन्हें जरूरत होती है। एक से दो मिनट में कार ग्राहक के सामने होती है।

शोरूम के महाप्रबंधक गेरी हांग का कहना है कि वेडिंग मशीन का उद्देश्य जगह का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करना है, क्योंकि सिंगापुर में जमीन की किल्लत बहुत ज्यादा है। उन्हें ज्यादा कारें स्टोर करनी होती हैं। शोरूम में 1955 की मार्गन प्लस 4 से लेकर स्पोर्टस कारें भी हैं। गौरतलब है कि अमेरिका का कंपनी कारवाना भी वेडिंग मशीन के जरिये कारें बेचने का काम करती है। मार्च में कंपनी ने आठ मंजिला शोरूम टेक्सास के सेंट एंटोनियो में खोला था।

यह भी पढ़ें: पटनिया दूल्हों को अब मर्सिडीज नहीं, भा रही घोड़ी और बग्घी की सवारी

chat bot
आपका साथी