जानिए, कहां से मिला अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को नौकरी का प्रस्ताव !

ओबामा ने हाल ही में मजाक करते हुए कहा था कि वह स्पोटीफाई में एक नौकरी की उम्मीद रख रहे हैं। 55 साल के ओबामा 20 जनवरी को ह्वाइट हाउस से विदा होंगे

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Tue, 10 Jan 2017 06:12 PM (IST) Updated:Tue, 10 Jan 2017 06:25 PM (IST)
जानिए, कहां से मिला अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को नौकरी का प्रस्ताव !

वाशिंगटन, प्रेट्र। अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा जल्दी ही बेरोजगार होने जा रहे हैं। लेकिन बेरोजगार होने से पहले ही उनके सामने एक नौकरी का प्रस्ताव है। एक म्यूजिक कंपनी ने नौकरी के लिए जो योग्यता निर्धारित की है, अमेरिकी राष्ट्रपति उसके सटीक प्रत्याशी हो सकते हैं। कंपनी ने 'प्रेसिडेंट ऑफ प्लेलिस्ट' बनने का प्रस्ताव रखा है।

ओबामा ने हाल ही में मजाक करते हुए कहा था कि वह स्पोटीफाई में एक नौकरी की उम्मीद रख रहे हैं। 55 साल के ओबामा 20 जनवरी को ह्वाइट हाउस से विदा होंगे।

पढ़़ें- ट्रंप की तारीफ में बोले ओबामा, कई मायनों में हैं मुझसे अलग

ऐसा लगता है कि म्यूजिक कंपनी उन्हें उपकृत करना चाहती है। कंपनी ने अपने कैरियर पेज पर 'प्रेसिडेंट ऑफ प्लेलिस्ट' के लिए रिक्ति पोस्ट की है।विज्ञान में कहा गया है कि आवेदक के पास अत्यंत सम्मानित देश को चलाने का कम से कम आठ वर्षो का अनुभव होना चाहिए।

इसके अलावा प्रत्याशी की नोबल शांति पुरस्कार में भूमिका जरूरी है। ओबामा 2009 में यह जीत चुके हैं। इसके अलावा मशहूर कलाकारों के बारे में जानकारी हो तो और अच्छा।

पढ़ें- 2016 के दौरान पाक में रिकार्ड स्तर पर कम हुई अमेरिकी बमबारी

chat bot
आपका साथी