वर्दी में सोनाक्षी, मलाइका का स्वागत करने पर फंसे नेपाली सेनाधिकारी

बीलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा के स्वागत के लिए वर्दी में पहुंचने पर सेना अधिकार से पीएमओ कार्यालय ने रक्षा मंत्रालय से जवाब मांगा है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Mon, 16 May 2016 06:24 AM (IST) Updated:Mon, 16 May 2016 06:31 AM (IST)
वर्दी में सोनाक्षी, मलाइका का स्वागत करने पर फंसे नेपाली सेनाधिकारी

काठमांडो, आइएएनएस: नेपाल में सेना के वरिष्ठ अधिकारी तीखी आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा के स्वागत के लिए सेना अधिकारी वर्दी में ही एयरपोर्ट पहुंच गए। प्रधानमंत्री कार्यालय ने रक्षा मंत्रालय से स्पष्टीकरण मांगा है।

अभिनेत्रियां एक चैरिटी शो में भाग लेने आई थीं जिसका आयोजन नेपाली आर्मी वाइव्ज एसोसिएशन ने किया था जिसकी अध्यक्ष सेना प्रमुख जनरल राजेंद्र छेत्री की पत्‌नी हैं। कार्यक्रम का आयोजन पिछले वर्ष आए भीषण भूकंप के पीडि़तों की मदद के लिए किया गया था।

नेपाल के समाचार पत्र कांतिपुर डेली में प्रकाशित समाचार के अनुसार शुक्रवार को जनरल समीर साई त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोनाक्षी का स्वागत करने वर्दी में पहुंच गए जबकि अन्य वरिष्ठ अधिकारी मलाइका अरोड़ा को लेने पहुंचे।

अखबार ने इसे सेना की प्रतिष्ठा घटाने वाला कृत्य बताया। प्रधानमंत्री कार्यालय की शाखा हेलो सरकार में शिकायतों का अंबार लग गया । यह आरोप लगाया गया कि नेपाली सेना का घोर दुरुपयोग हुआ। नेपाल के रक्षा सचिव महेश दहल ने कहा कि मामले की जांच करवाई जाएगी। नेपाल के सुपर स्टार राजेश हमल ने कहा कि इस घटना से उन्हें गहरा दुख हुआ।

chat bot
आपका साथी