यूपी विजा‌र्ड्स की कलिंगा लांसर्स पर रोमांचक जीत

भुवनेश्वर। निर्धारित समय खत्म होने से दो मिनट पहले तुषार खांडेकर द्वारा किए गए गोल की मदद से यूपी विजा‌र्ड्स ने गुरुवार को हॉकी इंडिया लीग (एचआइएल) में कलिंगा लांसर्स पर 4-3 की रोमांचक जीत दर्ज की। दोनों ही टीमें अंतिम समय तक 3-3 की बराबरी पर चल रही थीं। मैच लगभग ड्रॉ की तरफ अग्रसर था, तभी 6

By Edited By: Publish:Fri, 14 Feb 2014 12:57 AM (IST) Updated:Fri, 14 Feb 2014 12:59 AM (IST)
यूपी विजा‌र्ड्स की कलिंगा लांसर्स पर रोमांचक जीत

भुवनेश्वर। निर्धारित समय खत्म होने से दो मिनट पहले तुषार खांडेकर द्वारा किए गए गोल की मदद से यूपी विजा‌र्ड्स ने गुरुवार को हॉकी इंडिया लीग (एचआइएल) में कलिंगा लांसर्स पर 4-3 की रोमांचक जीत दर्ज की।

दोनों ही टीमें अंतिम समय तक 3-3 की बराबरी पर चल रही थीं। मैच लगभग ड्रॉ की तरफ अग्रसर था, तभी 68वें मिनट में खांडेकर ने गोल कर विजा‌र्ड्स को जीत दिला दी। इस गोल से मेजबान टीम की हौसलाअफजाई करने के लिए शोर में डूबे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया। यूपी के लिए इसके अलावा नितिन थिमैया , मलयालन गुनाशेखर और निकिन थिमैया (55वें) ने एक-एक गोल दागा। घरेलू टीम की तरफ से ललित उपाध्याय (23वें), गगनदीप सिंह (58वें) और गोंजालो पाइलेट (62वें) ने एक-एक गोल किया।

इस जीत के साथ यूपी की टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। उसके आठ मैचों में 26 अंक हैं। छह टीमों के टूर्नामेंट में कलिंगा की टीम पांचवें स्थान पर है।

पढ़ें: जॉनसन के 'चौके' ने द. अफ्रीका का खेल बिगाड़ा

chat bot
आपका साथी