डब्ल्यूएसएच को लगा तगड़ा झटका

करोड़ों डालर की विश्व सीरीज हाकी को शुरू होने से पहले ही बड़ा झटका लगा क्योंकि भारत के छह शीर्ष खिलाड़ियों ने 17 दिसंबर से देश के विभिन्न शहरों में होने वाली लीग से अपना नाम वापस ले लिया है।

By Edited By: Publish:Wed, 30 Nov 2011 06:56 PM (IST) Updated:Wed, 30 Nov 2011 07:09 PM (IST)
डब्ल्यूएसएच को लगा तगड़ा झटका

नई दिल्ली। करोड़ों डालर की विश्व सीरीज हाकी को शुरू होने से पहले ही बड़ा झटका लगा क्योंकि भारत के छह शीर्ष खिलाड़ियों ने 17 दिसंबर से देश के विभिन्न शहरों में होने वाली लीग से अपना नाम वापस ले लिया है।

हाकी इंडिया के महासचिव नरिंदर बत्रा को लिखे पत्र में गोलकीपर भरत छेत्री और पीआर श्रीजेश, स्टार ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह, डिफेंडर सरदार सिंह और फारवर्ड तुषार खांडेकर तथा युवराज वाल्मिकी ने इस अनधिकृत लीग के बजाय देश को तरजीह दी क्योंकि इसकी तारीखें ओलंपिक क्वालीफायर के लिए लग रहे राष्ट्रीय शिविर के साथ पड़ रही हैं। हाकी इंडिया को लिखे एक पत्र में इन सभी छह खिलाड़ियों के हस्ताक्षर मौजूद हैं। इस पत्र के अनुसार, 'हम विश्व सीरीज हाकी [डब्ल्यूएसएच] में नहीं खेल रहे हैं और 11 दिसंबर 2011 से फरवरी 2012 तक दिल्ली में लगने वाले ओलंपिक क्वालीफायर के राष्ट्रीय शिविर में भाग लेंगे। हम ओलंपिक क्वालीफायर के लिए राष्ट्रीय टीम में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।' पत्र में लिखा है, 'हमने विश्व सीरीज हाकी से इस धारणा से हस्ताक्षर और करार किया कि डब्ल्यूएसएच हमें खेलने के लिए बाध्य नहीं करेगी और हमें राष्ट्रीय शिविर के लिए जाने देगी।'

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी