कनाडा ग्रां प्रि: क्वार्टर फाइनल में हारी मनु-सुमित की जोड़ी

मनु अत्री और सुमित रेड्डी की जोड़ी की पुरुष डबल्स में हार के साथ कनाडा ओपन ग्रां प्रि बैडमिंटन चैंपियनशिप में भारतीय चुनौती खत्म हो गई।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 15 Jul 2017 06:39 PM (IST) Updated:Sat, 15 Jul 2017 06:39 PM (IST)
कनाडा ग्रां प्रि: क्वार्टर फाइनल में हारी मनु-सुमित की जोड़ी
कनाडा ग्रां प्रि: क्वार्टर फाइनल में हारी मनु-सुमित की जोड़ी

कैलगरी (कनाडा), प्रेट्र। गत चैंपियन मनु अत्री और सुमित रेड्डी की जोड़ी की पुरुष डबल्स में हार के साथ कनाडा ओपन ग्रां प्रि बैडमिंटन चैंपियनशिप में भारतीय चुनौती खत्म हो गई। 

तीसरी वरीय मनु और सुमित की जोड़ी को क्वार्टर फाइनल में कोरिया के किम वोन हो और सियूंग जाई सियो की गैरवरीय जोड़ी के हाथों 12-21, 15-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी। दुनिया की 347 वीं रैंकिंग की कोरियाई जोड़ी ने 41वें नंबर की मनु और सुमित की जोड़ी को एकतरफा अंदाज में मात्र 30 मिनट में बाहर का रास्ता दिखा दिया। 

वहीं मिक्स्ड डबल्स में प्रणव जैरी और एन सिक्की रेड्डी की भारतीय जोड़ी को गैरवरीय कोरियाई जोड़ी किम वोन हो और शिन सियूंग चान 17-21, 22-20, 18-21 से शिकस्त मिली। भारतीय जोड़ी ने पहला गेम हारने के बाद दूसरा गेम जीतकर मुकाबले को रोचक बनाया, लेकिन निर्णायक मुकाबले में वह प्रतिद्वंद्वी जोड़ी से पार नहीं पा सके। यह मुकाबला एक घंटे दो मिनट तक चला। 

अब यूएस ओपन में लेंगे भाग : अब यह दोनों भारतीय जोडिय़ां और सत्विकसाइराज और चिराग शेट्टी के अलावा पुरुष सिंगल्स में एचएस प्रणय और समीर वर्मा अगले हफ्ते यूएस ओपन ग्रां प्रि में चुनौती पेश करेंगे।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी