इंदौर एटीपी चैलेंजर:सोमदेव और युकी उलटफेर का शिकार

भारत के शीर्ष सिंगल्स खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन और युकी भांबरी इंदौर ओपन एटीपी चैलेंजर सीरीज में सिंगल्स वर्ग के दूसरे दौर में उलटफेर का शिकार

By SanjayEdited By: Publish:Thu, 16 Oct 2014 08:16 PM (IST) Updated:Fri, 17 Oct 2014 07:56 AM (IST)
इंदौर एटीपी चैलेंजर:सोमदेव और युकी उलटफेर का शिकार

इंदौर। भारत के शीर्ष सिंगल्स खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन और युकी भांबरी इंदौर ओपन एटीपी चैलेंजर सीरीज में सिंगल्स वर्ग के दूसरे दौर में उलटफेर का शिकार हो गए। हालांकि भांबरी डबल्स वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रहे।

गुरुवार को तीसरी वरीयता प्राप्त सोमदेव को गैर वरीयता प्राप्त चीनी ताइपे के लियांग ची हुआंग से 6-7, 6-4, 6-4 से हार मिली। हुआंग को अब क्वार्टर फाइनल में इटली के स्टेफानो ट्रेवेल्गिया से खेलना होगा, जिन्होंने चेक गणराज्य के एडम पावलेसेक को 7-5, 6-2 से मात दी।

छठी वरीयता प्राप्त युकी को हमवतन रामकुमार रामनाथन के खिलाफ अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा। रामनाथन ने युकी को एक घंटे, 45 मिनट चले मुकाबले में 7-6, 6-3 से मात दी। अब अगले दौर में रामनाथन का सामना चीनी ताइपे के ती चेन से होगा, जिन्होंने फ्रांस के फेब्रिस माॢटन को 6-7, 6-4, 6-4 से मात दी।

डबल्स वर्ग में युकी और दिविज शरण की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में जापान के हिरोकी मोरिया और यासूकाता उचीयामा की जोड़ी 7-6, 6-2 से पराजित किया। पहला सेट टाईब्रेकर में जीतने के बाद भारतीय जोड़ी ने दूसरा सेट आसानी से अपने कब्जे में कर लिया। सेमीफाइनल में युकी-दिविज का सामना रामकुमार रामनाथन व विष्णु वर्धन की जोड़ी से होगा। एक अन्य क्वार्टर फाइनल मैच खराब रोशनी के कारण रोक दिया गया, जिसमें सोमदेव देववर्मन और जीवन नेंदुचेझियन की जोड़ी साकेत मायनेनी व सनम ङ्क्षसह की जोड़ी से 6-3 से आगे थी।

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी