यदि रियो ओलिंपिक में पदक जीता तो सपना साकार होगा : सानिया

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा कि यदि अगले वर्ष रियो ओलिंपिक में पदक जीता तो उनका सपना साकार हो जाएगा। दुनिया की नंबर एक महिला डबल्स प्लेयर सानिया ने एक प्रमोशनल इवेंट में कहा- ' मैं यदि ऐसा नहीं कर पाई तो भी दुनिया खत्म नहीं हो जाएगी।

By sanjay savernEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2015 04:52 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2015 04:56 PM (IST)
यदि रियो ओलिंपिक में पदक जीता तो सपना साकार होगा : सानिया

मुंबई। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा कि यदि अगले वर्ष रियो ओलिंपिक में पदक जीता तो उनका सपना साकार हो जाएगा।
दुनिया की नंबर एक महिला डबल्स प्लेयर सानिया ने एक प्रमोशनल इवेंट में कहा- ' मैं यदि ऐसा नहीं कर पाई तो भी दुनिया खत्म नहीं हो जाएगी। यदि मैं और लिएंडर पेस मिक्स्ड डबल्स में पदक जीत पाए तो सपना साकार हो जाएगा, लेकिन नहीं जीत पाए तो भी दुनिया चलती रहेगी।
सानिया पूर्व डेविस कप स्टार रमेश कृष्णन के उस बयान पर टिप्पणी कर रही थी जिसमें उन्होंने कहा था कि लिएंडर पेस के पास सानिया के साथ मिलकर अपना दूसरा ओलिंपिक पदक जीतने का सुनहरा मौका रहेगा। पेस ने 1996 के एटलांटा ओलिंपिक में सिंगल्स में कांस्य पदक जीता था।
सानिया ने कहा- पेस एक और ओलिंपिक की बात कर रहे हैं, लेकिन हर दिन गुजरने के साथ यह मुश्किल होता जा रहा है। मुझे विश्वास है कि वे अंतिम बार इसके लिए प्रयास करेंगे। आप सिर्फ अच्छी तैयारी कर सकते हो, लेकिन मिक्स्ड डबल्स में क्या होगा यह आप कह नहीं सकते हो।
सिंगापुर में मार्टिना हिंगिस के साथ डब्ल्यूटीए फाइनल्स में खिताबी सफलता हासिल कर सानिया सोमवार रात को स्वदेश लौटी। सानिया और फुटबॉलर सुनील छेत्री को दर्द निवारक वोलिनी का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी